कांग्रेस MLA ने अपनी ही पार्टी के मंत्रियों को कहा नकारा, बोले- 'कैबिनेट में युवाओं को मौका मिलना चाहिए'
कांग्रेस MLA ने अपनी ही पार्टी के मंत्रियों को कहा नकारा, बोले- 'कैबिनेट में युवाओं को मौका मिलना चाहिए'
Share:

रांची: झारखंड कांग्रेस में कलह चल रहा है। दरअसल, पार्टी के 4 MLA बगावत पर उतर आए हैं। इन MLA ने अलग मीटिंग की, तत्पश्चात, कांग्रेस कोटे के मंत्रियों के खिलाफ मोर्चा भी खोला। MLA इरफान अंसारी के नेतृत्व में चार विधायकों ने JSCA स्टेडियम में मीटिंग की। ये MLA उमाशंकर अकेला, नमन विक्सल कोंगारी तथा राजेश कच्छप हैं। इरफान का दावा है कि 9 MLA नाराज हैं तथा सभी विधायकों ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी एवं महासचिव केसी वेणुगोपाल से मुलाकात करने का वक़्त मांगा है। 

इरफान अंसारी ने कहा कि पार्टी में रिजेक्टेड नेता को चयनित किया जा रहा है। उन्होंने कहा, सरकार में सम्मिलित कांग्रेस कोटे के चारों मंत्री नकारा हैं। मंत्री बनने के पश्चात् वे एक ही वर्ग का ख्याल रख रहे हैं। लोग इन मंत्रियों के काम से खुश नहीं है। ऐसे में अब कैबिनेट में युवाओं को अवसर प्राप्त होना चाहिए। इरफान ने बताया है कि महंगाई को लेकर जो आंदोलन किया जा रहा है, वह भी जमीन पर नहीं है। पार्टी में जनाधार वाले नेता को किनारे किया जा रहा है। इरफान से जब पूछा गया कि बाकी के 5 MLA कौन हैं, तो उन्होंने कहा, वक़्त आने पर बता दूंगा। 

कांग्रेस MLA इरफान ने कहा, एक मंत्री तो भाजपा नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास के साथ चर्चा भी करते नजर आए हैं। उनकी तस्वीर भी वायरल हो चुकी है। इरफान का संकेत स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता की तरफ था। इरफान ने कहा, प्रदेश में स्वास्थ्य व्यवस्था लचर कर दी गई है। दूसरी तरफ राजेश कच्छप ने कहा, कुछ दिन पहले कुछ नेताओं को मीटिंग के लिए दिल्ली बुलाया गया था। मगर हम लोगों की क्या गलती थी, जो हमें नहीं बुलाया गया। पार्टी ने हमें ही बेगाना बना दिया है।

यूपी के 9 लाख छात्रों को मिलेगी बड़ी सौगात, योगी सरकार बांटेगी टेबलेट और स्मार्टफ़ोन

'राज्य के संसाधनों पर पहला हक़ गरीबों का...', यूपी के वित्त मंत्री सुरेश खन्ना का बड़ा बयान

यूपी में MLC चुनाव के लिए आज थम जाएगा प्रचार, 9 अप्रैल हो मतदान 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -