शर्मनाक! पति ने 2 लोगों को बुलाकर करवाया पत्नी का बलात्कार, बताई चौंकाने वाली वजह

मुरैना: मध्य प्रदेश के मुरैना से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पति ने ही अपनी पत्नी का दो लोगों से बलात्कार करवा दिया। आरोप है कि शादी के पश्चात् से दोनों को बच्चा नहीं हो रहा था, फिर अपराधी ने पत्नी का दो लोगों से बलात्कार करने के बाद, जान से मारने की धमकी भी दी। दामाद की इस करतूत पर पीड़िता की मां ने अपराधी दामाद के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई थी। वहीं हरकत में आई पुलिस की टीम ने तीनों को CCTV की सहायता से गिरफ्तार कर लिया है।

वही यह घटना मुरैना के माता बसैया थाना इलाके की है। पीड़ित महिला की मां ने बताया कि 6 वर्ष पहले ही उसकी बेटी की शादी अपराधी युवक के साथ हुई थी। शादी होने के कुछ वक़्त पश्चात् तक दोनों के बीच सब-कुछ ठीक चल रहा था। मगर दोनों को बच्चा नहीं हो रहा था। इसके लिए पति-पत्नी ने कई चिकित्सकों को दिखाया, कई उपचार भी कराए मगर फिर भी उन्हें कोई फायदा नहीं लग रहा था। अपराधी पति थाना दिमनी ग्राम खेड़ा में बन रही एक नई कॉलोनी में लेबर का काम करता है।

मां ने बताया, 6 फरवरी की देर शाम पीड़िता अपने पति के साथ ससुराल मोटरसाइकिल से जा रही थी। इस वक़्त अंधेरा हो चुका था। अपराधी पति ने इसके चलते एक गांव के खेत के पास मोटरसाइकिल रोकी तथा पत्नी को नीचे उतरने के लिए कहा। पत्नी ने खेत के पास मोटरसाइकिल रोकने की वजह पूछी तो पति कुछ नहीं बोला। पति अपनी पत्नी को लेकर अंदर खेत में आ गया। फिर वहां आरोपी ने दो और लोगों को बुलाया। दरिंदे पति ने उन दोनों से अपनी पत्नी का बलात्कार करने और जान से मारने के लिए कहा। दोनों अपराधी लोगों ने आरोपी पति के कहे मुताबिक उसकी पत्नी का बलात्कार किया। फिर तीनों ने पीड़िता को धमकी दी कि उसने इस घटना के बारे में अगर किसी को भी बताया तो वह उसे जान से मार देंगे।

तत्पश्चात, रोती-बिलखती पीड़िता अपने मायके आ पहुंची, जहां उसने अपनी मां को सारी आपबीती बताई। बेटी के साथ हैवानियत की घटना को देख मां ने तुरंत पुलिस को फ़ोन कर इसकी खबर दी तथा शिकायत दर्ज कराई। वहीं मामले की खबर प्राप्त होते ही पुलिस की टीम जांच में जुट गई तथा अपराधियों को पकड़ने के लिए तीन-तीन हजार रुपये का इनाम भी घोषित कर दिया। पुलिस ने मामले में छानबीन के लिए घटनास्थल पर लगे CCTV कैमरों की फुटेज को खंगाला। इस फुटेज के आधार पर तीनों अपराधियों को पकड़ा गया। यहां मुख्य अपराधी पीड़िता का पति ही था।

पटना में मचा बवाल! स्थायी नौकरी की मांग कर रहे ग्राम रक्षा दल के लोगों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

टर्म इंश्योरेंस लेते समय मेडिकल टेस्ट अनिवार्य क्यूँ होते हैं?

नहीं रहे महाराष्ट्र के पूर्व CM मनोहर जोशी, 86 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Related News