बोल्ड हो गई शक्तिमान की गीता विश्वास

टीवी के कई शोज़ ऐसे रहे हैं जिन्हे चाहकर भी नहीं भुला जा सकता, उन्ही में एक शो रहा शक्तिमान. इस शो को देखने वालों को ये पता होगा कि ये कितना शानदार शो था.

यह शो साल 1997 में शुरू हुआ था और इस शो के लाखो दर्शक थे. इस शो को काफी पसंद किया जाता था. शो में नजर आने वाले गंगाधर और गीता विश्वास को भी कोई नहीं भुला. इन दोनों को इस शो में काफी पसन्द किया जाता था.

शक्तिमान शो को साल 2005 में बंद कर दिया गया लेकिन आज भी लोग इसके एपिसोड्स को यूट्यूब पर देखने से नहीं चूकते हैं. इस शो में नजर आई गीता विशवास मन ही मन शक्तिमान से बहुत प्यार करती थी लेकिन कभी कह ना पाई. अब इन दिनों वो गीता कहाँ हैं ये हम आपको बताते हैं.

गीता का असली नाम वैष्णवी महंत हैं जिन्होंने कई टीवी शोज़ में काम किया हैं. गीता का लुक अब पहले से काफी बदल चुका है वे छोटे पर्दे पर अब भी नजर आती हैं. वैष्णवी को आप सभी ने टीवी शो 'सपने सुहाने लड़कपन के', 'मिले जब हम तुम' जैसे पॉपुलर शोज़ में देखा ही होगा.

इन्होने कई बोल्ड फोटोशूट्स भी करवाएं हैं जो शानदार रहे हैं. वैष्णवी ने केवल टीवी शोज़ ही नहीं बल्कि फिल्मो में भी काम किया हैं ये टॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने जलवे दिखा चुकी हैं.

इन दिनों की बात करे तो इन दिनों वैष्णवी, सोनी के सीरियल 'ये उन दिनों की बात है' में नजर आ रही हैं. इस शो में वे एक सहायक भूमिका निभा रही हैं. वैष्णवी की फैन फॉलोविंग काफी अच्छी हैं और ये अपने फैंस के लिए अक्सर ही सोशल साइट्स पर तस्वीरें अपलोड करती हैं.

इस वजह से रेखा को याद आया उनका प्यार

कभी टीवी शो शक्तिमान में नजर आई थी ये हॉट अभिनेत्री

B'DAY SPL : कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा से जुड़ी कुछ ख़ास बातें

Related News