पाकिस्तान की फैन फॉलोविंग पर शाहरुख ने दिया ये रिएक्शन!

बाॅलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की पूरी दुनिया कायल है। उनकी फैन फालोविंग किसी सरहद तक कैद नहीं है। यही कारण है कि उनकी हर फिल्म भारत के साथ ही दुनियाभर में जबरदस्त कमाई करती हैं। उनकी फिल्म ‘रईस’ ने सिंगापुर में इस बार रिकाॅर्डतोड़ कमाई की है। 

हाल ही में किंग खान मीडिया से रूबरू हुए। इस दौरान वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए रईस में किंग खान की हिरोइन माहिरा खान को भी जोड़ा गया था। मीडिया ने जब माहिरा खान से पूछा गया कि पाकिस्तान में रिलीज हो रही फिल्म ‘रईस’ का लोग कितनी शिद्दत से इंतजार कर रहे है। क्योंकि वहां शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग ज्यादा है।

माहिरा मीडिया के सवाल का जवाब देती उससे पहले ही शाहरुख खान ने बड़ी चतुराई से कहा कि उनकी फैन फॉलोइंग सिर्फ पाकिस्तान में ही नही बल्कि दुनियाभर में है। साथ ही उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा कि इतना ही नहीं उन फैन फाॅलोइंग उन प्लानेटस में भी है जहां अभी तक जीवन डिस्कवर नहीं हुआ है। इस अवसर माहिरा ने बताया कि हिंदुस्तान में फिल्म प्रमोट नहीं कर पाने का उन्हें अफसोस है। 

गौरतलब है कि शाहरूख खान की फिल्म ‘रईस’ 25 जनवरी को रिलीज हुई थी। एसआरके की इस फिल्म के साथ रितिक रोशन की फिल्म ‘काबिल’ भी रिलीज हुई थी। फिलहाल पाकिस्तान में रितिक ‘काबिल’ रिलीज हो चुकी है जबकि किंग खान की फिल्म ‘रईस’ अगले सप्ताह रिलीज होगी। 

जाॅली एलएलबी-2 के समर्थन में उतरे महेश भट्ट, कही ये बात!

जैकी चेन मेरी प्रेरणा....

आखिर क्यों फुट फुटकर रोई श्रद्धा...

 

Related News