शाहरुख खान के इस फैन ने दशहरे के मौके पर छिड़का जले पर नमक

भारतीय सिनेमा जगत और बॉलीवुड के किंग खान सिर्फ नाम के ही किंग नहीं बल्कि ट्विटर के भी किंग है. ये बात उन्होंने आज ट्विटर पर फैंस के साथ बातचीत कर साबित कर दी. शाहरुख का क्रेज लोगों पर ऐसा चढ़ा कि AskSRK ट्विटर पर टॉप ट्रेंड करने लगा. इसमें शाहरुख ने फैंस को कई मजेदार जवाब दिए, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे है. 

दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा ऋतिक-टाइगर का जादू, 200 करोड़ के पास पहुंचा 'वॉर' का कलेक्शन

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस दौरान एक यूजर ने उनसे कहा  कि, सर आज दशहरा है तो Ra-One की सीडी क्यों नहीं जला देते आप. इसे रीट्वीट करते हुए शाहरुख ने इसके जवाब में कहा-अरे कितना जले पर नमक छिड़कोगे.  शाहरुख के इस कमेंट को लोग खूब पंसद कर रहे हैं. बता दें कि फिल्म Ra-One साल 2011 में रिलीज हुई थी. इसमें शाहरुख के साथ करीना कपूर ने स्क्रीन शेयर किया था. इस फिल्म को दर्शकों का मिला जुला रिस्पॉन्स मिला था. इस फिल्म को भारी भरकम बजट से बनाया गया था.

बॉलीवुड में शनाया कपूर डेब्यू करने की कर रही हैं तैयारी !, जानिए पूरी सच्चाई

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसके बाद एक और यूजर ने शाहरुख से पूछा, सर सुना है आप धूम 4 कर रहे हो, क्या ये सच है? इस पर शाहरुख ने जवाब दिया, मैंने भी सुना है, तुम्हें कुछ और खबर मिले तो बता देना. वहीं चैट के दौरान शाहरुख ने यह भी बताया कि उन्हें ब्लैक कॉफी पसंद है. एक सीए की स्टूटेंड ने शाहरुख खान को लिखा की अगर आपने जवाब नहीं दिया तो सीए छोड़ दूंगी. इसका जवाब देते हुए शाहरुख ने कहा, बेचारा सीए अकेला रह जाएगा. 

फेमिना के कवर पर वुमेन पावर का दिखा जलवा, इन महिलाओं का दिखा स्टाइलिश अवतार

'राधे' में भी पुलिस के रोल में नज़र आएँगे सलमान खान, ऐसी होगी फिल्म की कहानी

प्रिंसेज़ डायना को ठंड लगने पर इस दिग्गज संगीतज्ञ ने उड़ाई थी अपनी शॉल, फिर हुआ कुछ ऐसा

Related News