अपनी फ़िल्में फ्लॉप होने पर शाहरुख ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं किंग हूं...'

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को इस इंडस्ट्री पर राज करते हुए 30 साल से ज्यादा समय हो गया है. शुरुआत से ही शाहरुख़ सभी के फेवरेट बने हुए हैं. शाहरुख़ की एक्टिंग और स्टाइल की दुनिया दीवानी है. शाहरुख़ ने अपनी फिल्मों में कई सारे रोमांटिंक सीन भी किये है जिसके बाद से ही उन्हें रोमांटिक किंग के नाम से भी जाना जाता है. पिछले कुछ समय से शाहरुख़ की सभी फ़िल्में फ्लॉप साबित हो रही है जिसके बाद हाल ही में शाहरुख ने एक इंटरव्यू में अपनी फिल्मों के बारे में जरूरी बातें की हैं.

शाहरुख ने इंटरव्यू में कहा कि, "मैंने उन चीजों पर कामयाबी हासिल की है, जिसमें मुझे कभी लगता ही नहीं था कि मैं कामयाब हो पाऊंगा. मैं किंग हूं. अगर मैं मानता हूं कि मैं किंग हूं तो मैं अपनी पसंद नापसंद के मुताबिक काम करूंगा. मैं वो करूंगा जो मैं करना चाहूंगा. अगर मैं किंग हूं और अपनी चॉइस के हिसाब से काम नहीं कर रहा तो मैं सिर्फ नाम का राजा माना जाऊंगा."

आपको बता दें शाहरुख़ मशहूर एक्टर होने के साथ-साथ प्रोडूसर भी हैं. उन्होंने आगे ये भी कहा कि, "एक प्रोड्यूसर के तौर पर मैं राइटर्स को लिखने की खुली छूट देना चाहता हूं. उनकी क्रिएटिविटी को चंद पन्नों में समेट के नहीं रखा जा सकता. मैं अपनी सारी फिल्मों को बेटी की तरह समझता हूं. जिस तरह से लोग अपनी बेटी की शादी के लिए पैसा खर्च करते हैं वैसे ही मैं अपनी फिल्मों पर पैसा खर्च करता हूं." वही उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो वो जल्द ही अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बाॅयापिक की शूटिंग शुरू करेंगे. इस फिल्म का नाम 'सेल्यूट' हैं जिसमे किंग खान के साथ दंगल गर्ल फातिमा सना शेख नजर आ सकती है.

शाहरुख़ को उनकी दो सबसे खास 'लेडी लव' ने किया किस, वायरल हुई तस्वीर

बॉक्स ऑफिस पर लगातार पिछड़ रही है 'जीरो'

Salute में शाहरुख़ के साथ करीना नहीं बल्कि आमिर की बेटी आएगी नजर!

Related News