शहनाज़ गिल ने अपने फैंस से की होश उड़ा देने वाली मांग

पंजाब की कटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल के सितारे बुलंदियों पर हैं. शहनाज गिल को बिग बॉस 13 में  जबरदस्त एक्टिंग और ड्रामा करते हुए नज़र आ चुकी है. शहनाज गिल बिग बॉस के वक्त से ही लोगों के बीच सुर्ख़ियों में बनी हुई है. लोगों के बेशुमार प्यार की बदौलत शहनाज गिल ने इंस्टा पर 5 मिलियन फॉलोअर्स पा लिए है. 

शहनाज गिल की फैंस से अपील: इसी खुशी को जाहिर करते हुए शहनाज गिल ने इंस्टा स्टोरी पर अपने चाहने वालों के लेटर और तोहफों को शेयर किया है. 5 मिलियन फॉलोअर्स होने पर फैंस ने शहनाज को कई सारे तोहफे, केक भेजे है. अपने फैंस का प्यार पाकर शहनाज की खुशी कही समा ही नहीं रही है लेकिन उन्होंने फैंस से खास मांग करते हुए कहा कि वे गिफ्ट के पीछे अपने पैसों की बर्बादी न करें. शहनाज ने इंस्टा स्टोरी पर फैंस को खास सन्देश दिया है. शहनाज ने ऑडियो मैसेज में कहा- मुझे पता है आप लोग मुझसे बहुत प्यार करते है. मेर लिए बहुत ही सुन्दर गिफ्ट भेजते है. लेकिन मुझे बहुत दुख भी है. मुझे लगता है कि आप पैसे क्यों बर्बाद कर रहे हो. कृपया अपने पैसे इस तरह बर्बाद मत करो. मुझे ये पसंद नहीं है. वैसे ही मुझे पता है आप लोग मुझे प्यार करते हो. मुझे गिफ्ट मत भेजा कीजिये. शहनाज ने ये भी कहा कि वे मान गई हैं कि वे मोस्ट लवड गर्ल हैं.

यदि हम बात करें शहनाज के वर्कफ्रंट की तो उनका नया गाना रिलीज होने वाला है. इस गाने को टोनी कक्कड़ ने गाया है. 17 जुलाई कोयह गाना रिलीज कर दिया जाएगा. फैंस के बीच शहनाज के नए गाने को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. हम बता दें कि  गाने का नाम कुर्ता पायजामा है. जिसका पहला लुक पोस्टर रिलीज किया जा चुका है. इससे पहले शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला के साथ म्यूजिक वीडियो में दिखाई दी थीं.

 

 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रश्मि का लेटेस्ट वीडियो, मिले इतने व्यूज

जैस्मिन के इस लुक ने उड़ाए सबके होश, तस्वीरें दीवाने हुए फैंस

शादी के बाद मुस्लिम से हिन्दू बन गई यह एक्ट्रेस, ऐसी रही है लव लाइफ

Related News