मैकरॉनी खाने से पिता-पुत्र की मौत

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ मैकरॉनी खाने से पिता और पुत्र की मौत हो गई है। बताया जा रहा है एक महिला और दो बच्चों समेत तीन लोग बीमार हो गए हैं। इस मामले में मिली जानकारी के तहत मैकरॉनी खाने से हुई मौतों के बाद घर में हाहाकार मच गया। जैसे ही इस बारे में जानकारी मिली वैसे ही डॉक्टर की टीम गांव पहुंची, अब यहाँ डॉक्टर ने बीमार लोगों का इलाज शुरू किया है। खबर है कि मैकरॉनी खाने के बाद बीमार पड़े परिवार ने झोलाछाप डॉक्टरों से इलाज कराया था। इस घटना को थाना खुटार के गांव छापा बोझी का बताया जा रहा है।

यहाँ संदिग्ध परिस्थितियों में एक ही परिवार में पिता-पुत्र की मौत हो गई है। वहीँ महिला समेत दो बच्चे गंभीर रूप से बीमार हो गये। ऐसा कहा जा रहा है कि बीते बुधवार को मृतक शंकरलाल गांव नारौठा से मैकरॉनी लाये थे। उसके बाद पूरे परिवार ने मैकरॉनी बनाकर खाई थी, लेकिन इसके बाद शंकरलाल और उसके परिजनों की हालत बिगड़ गई। उसके बाद परिजन शंकरलाल का इलाज नरौठा के एक झोलाछाप डॉक्टर से करवाते रहे।

उसके बाद बीते गुरुवार को शंकरलाल की मौत हो गई। वही इसके बाद शंकरलाल के बड़े बेटे रजनीश की हालत बिगड़ गई और झोलाछाप डॉक्टर से फायदा न होने पर उसे बीते रविवार को सीएचसी खुटार लाया गया, और यहाँ उसकी स्थिति गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। हालाँकि जिला अस्पताल में इलाज के दौरान रजनीश की मौत हो गई। बताया जा रहा है मृतक शंकरलाल के 10 वर्षीय बेट विशाल, 7 वर्षीय बेटी किरन और पत्नी उषा देवी का इलाज उसके घर पर ही किया जा रहा है। चिकित्सा प्रभारी का कहना है यह मामला फूड प्वाइजनिंग का लग रहा है, बीमारों को इलाज दिया जा रहा है।

आज आमने-सामने होंगे मंगल और शुक्र

यूरो 2020: इस खिलाड़ी ने टीम को जीताने के लिए मारे इतने गोल

मानसून आते ही आकाशीय बिजली ने दिखाया अपना प्रकोप, UP में 40 लोगों की मौत

Related News