लालू को RJD से निकालने का प्रस्ताव पास!

पटना: आरजेडी से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आयी है, जिसे सुनकर आप ही नहीं कोई भी हैरान हो जाएगा. खबर ये कि अब आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद को ही आरजेडी से बाहर निकालने की तैयारी हो रही है. आरजेडी के पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन को भले ही आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का कट्टर समर्थक माना जाता हो, लेकिन अब शहाबुद्दीन के समर्थक ने लालू प्रसाद को पार्टी से बाहर निकालने का फैसला लिया है.

भले ही ये खबर सुनकर आपको अपने कानों पर यकीन न हुआ हो, लेकिन ये सोलह आना सच है. शहाबुद्दीन मुक्ति आंदोलन के नाम से गठित शहाबुद्दीन के समर्थकों की कमेटी ने गोपालगंज में एक आपात बैठक बुलाई और लालू प्रसाद को ही पार्टी से बाहर निकालने के प्रस्ताव पर अपनी मुहर लगा दी.

इस खबर को सुनकर तो यही लगता है कि आने वाले समय में लालू प्रसाद के चहेते शहाबुद्दीन ही लालू प्रसाद के लिए मुसीबत खड़ा कर सकता है. शहाबुद्दीन मुक्ति आंदोलन नाम की कमेटी शहाबुद्दीन के समर्थकों ने बनाई है. शहाबुद्दीन मुक्ति आंदोलन की आपात बैठक में कार्यकर्ताओं ने लालू प्रसाद पर कई गंभीर आरोप लगाए. 

कार्यकर्ताओं ने लालू प्रसाद पर आरोप लगाते हुए कहा कि लालू प्रसाद ने ही एक सोची समझी साजिश के तहत शहाबुद्दीन की जमानत को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दिलवाकर रद्द करवाया. शहाबुद्दीन के दोबारा जेल जाने के लिए लालू प्रसाद ही पूरी तरह जिम्मेवार है.

लालू ने की केजरीवाल की निंदा

Related News