शाहरुख़ खान की 'ज़ीरो' से जुड़े उनके ये दो बड़े फैन

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान इन दिनों अपनी फिल्म 'ज़ीरो' को लेकर सुर्खियों में हैं. गौरतलब हैं कि इस फिल्म में शाहरुख़ खान एक बौने व्यक्ति के किरदार में हैं. फिल्म में शाहरुख़ खान के साथ अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में हैं. ख़ास बात यह हैं कि हम इन तीनों स्टार को पहले भी फिल्म 'जब तक हैं जान' में एक साथ देख चुके हैं. अब हाल ही में फिल्म ज़ीरो को लेकर खबर आई हैं कि इस फिल्म से बॉलीवुड के दो दिग्गज कलाकार और जुड़ने जा रहे हैं.

खबर हैं कि इस फिल्म में अभिनेता आर. माधवन और जिमी शेरगिल कैमियो करते नजर आएंगे. जिमी शेरगिल और माधवन शाहरुख खान के फैन हैं, शाहरुख खान की 'ज़ीरो' का निर्देशन आनंद एल. राय कर रहे हैं. इस फिल्म में कैमियो करने के लिए आर. माधवन का कहना हैं कि शाहरुख और उन्होंने टीवी से शुरुआत कर अपना फिल्मों में स्थान बनाया है. यही नहीं बल्कि उन्होंने कहा कि वह जल्द ही शाहरुख़ खान को लेकर एक फिल्म बनाने वाले हैं.

वहीं अभिनेता जिमी शेरगिल शाहरुख़ खान के साथ फिल्म 'मोहब्बतें' में काम कर चुके हैं. बता दे कि इस फिल्म में आर. माधवन और जिमी शेरगिल के अलावा श्रीदेवी, रानी मुखर्जी, काजोल, करिश्मा कपूर, आलिया भट्ट जैसी कई एक्ट्रेसेस 'ज़ीरो' में कैमियो करती नजर आएंगी. श्रीदेवी ने इस फिल्म का हिस्सा पहले ही शूट कर लिया था. शाहरुख़ खान की फिल्म 'ज़ीरो' 21 दिसम्बर को रिलीज होगी. गौरतलब हैं कि पिछले दिनों फिल्म का टीजर जारी कर दिया गया हैं जिसे दर्शकों ने काफी सराहा हैं.

ये भी पढ़े

इस चीज को ‘चुनौतीपूर्ण’ मानती हैं आलिया

बॉक्स ऑफिस पर आ गया फिल्म बायोस्कोपवाला का पहला पोस्टर

प्यारी बिटिया सोनम की शादी में जमकर नाचें पापा अनिल कपूर,देखें वीडियो

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News