इस चीज को ‘चुनौतीपूर्ण’ मानती हैं आलिया
इस चीज को ‘चुनौतीपूर्ण’ मानती हैं आलिया
Share:

फिल्म 'राज़ी' को लेकर सुर्खियों में चल रही बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा आलिया भट्ट का कहना है कि अभिनय ‘चुनौतीपूर्ण’ काम है. गौरतलब है कि जब से आलिया ने अपने करियर की शुरुआत की तभी से अब तक उन्होंने कई चुनौतीपूर्ण भूमिका निभाई यही नहीं बल्कि उनके द्वारा निभाई गई भूमिका को दर्शकों ने ही नहीं बॉलीवुड के दिग्गज स्टार ने भी खूब सराहा हैं. बता दे कि इन दिनों आलिया फिल्म 'राज़ी' के प्रमोशन में जुटी हुई हैं.

प्रमोशन के दौरान आलिया ने कहा कि मेरे लिए अभिनय ईश्वर या प्रकृति से नहीं मिला है. मैं यह नहीं कह रही हूं कि अभिनय एक मुश्किल प्रक्रिया है लेकिन यह एक चुनौती है, यह ऐसी प्रक्रिया नहीं है जिस पर आपको मेहनत करनी पड़े, यह किरदार के हिसाब से अपने आप आपके भीतर से बाहर आता है. इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया हैं. वहीं फिल्म में आलिया के साथ अभिनेता विक्की कौशल मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया हैं जिसे लोगों ने खूब पसंद किया हैं.

ट्रेलर में आलिया बड़ी ही दमदार भूमिका में नजर आ रही हैं. जिनकी भूमिका की हर कोई तारीफ  कर रहा हैं. वहीं फिल्म की निर्देशक मेघना गुलजार का कहना हैं कि आलिया के अलावा इस तरह की भूमिका कोई नहीं निभा सकता हैं. बता दे कि इस फिल्म के अलावा आलिया फिल्म 'कलंक', 'ब्रह्मास्त्र' और 'गुली बॉय' में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़े

बॉक्स ऑफिस पर आ गया फिल्म बायोस्कोपवाला का पहला पोस्टर

प्यारी बिटिया सोनम की शादी में जमकर नाचें पापा अनिल कपूर,देखें वीडियो

Video : आनंद के वरमाला पहनाते ही सोनम के मुँह से निकला- 'उई मां'....

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -