जल्द 3 फिल्मों से पर्दे पर धमाल मचाएंगे शाहरुख़, निभाएंगे डबल रोल

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान बेहतरीन एक्टर हैं और आज के समय में उनके लाखों दीवाने हैं। शाहरुख़ को रोमांस का किंग कहा जाता है और वह रोमांस के मामले में नम्बर वन है। ऐसे में आप जानते ही होंगे कि वह काफी समय से इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन अब उन्हें लेकर एक बड़ी खबर आई है।

जी दरअसल शाहरुख अब बहुत जल्द बड़े पर्दे पर कमबैक करने वाले हैं। मिली जानकारी के मुताबिक उन्होंने केवल एक ही नहीं बल्कि तीन-तीन फिल्में साइन कर डाली हैं जो किसी भी समय रिलीज हो सकती है। शाहरुख़ से जुड़े सूत्रों का कहना है जल्द ही एक्टर राजुकमार हिरानी और साउथ फिल्ममेकर एटली संग फिल्में करने जा रहे हैं। वैसे यह पहली बार होने वाला है जब शाहरुख किसी साउथ के डायरेक्टर के साथ काम करेंगे। बताया जा रहा है उस फिल्म में शाहरुख डबल रोल में दिखाई दे सकते हैं। फिल्म में वह बाप भी बनेंगे और बेटे भी। फिल्म में पिता और उसके बेटे के बीच जनरेशन गैप का मुद्दा दिखाया जाएगा।

वैसे दूसरी फिल्म के बारे में बात करें तो उसमे शाहरुख एक सीनियर रॉ एजेंट का किरदार निभाते नजर आएँगे। इसके अलावा खबरें यह भी हैं कि शाहरुख़ बहुत जल्द फिल्म 'पठान' में नजर आएँगे। इस फिल्म के माध्यम से वह बॉलीवुड में कमबैक करने वाले हैं। वैसे खबरें यह भी हैं कि इस फिल्म में उनके अपोजिट दीपिका पादुकोण को कास्ट किया गया है।

देश में कमज़ोर पड़ा कोरोना, 70 लाख से अधिक लोगों ने महामारी को दी मात

इस वादे के साथ तेजस्वी यादव ने जारी किया आरजेडी का घोषणा पत्र

नवरात्र में साड़ी-ऑक्साइड ज्वैलरी पहनकर सुरभि चंदना ने मचाया धमाल

Related News