सोशल मीडिया पर फिर छाई किंग खान की बेटी

किंग खान की बेटी सुहाना खान पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं. आये दिन सुहाना की बेहद ही हॉट फोटो सामने आ रही हैं और अभी भी एक और तस्वीर सामने आई है जिसमें वो हमेशा की तरह हॉट और खूबसूरत लग रही हैं. स्टार किड्स में अगर कोई सबसे ज्यादा छा रहा है तो वो है सुहाना खान. सोशल मीडिया पर उनकी फैन और फॉलोविंग बढ़ती ही जा रही है और इन फोटोज को देखकर तो यही लगता है कि अभी और चर्चा में बनी रहेंगी सुहाना.

सुहाना की इस तस्वीर को देखकर आप कह सकते हैं बॉलीवुड में एंट्री पक्की है. हालाँकि इस पर अभी कोई बात नहीं हुई है पर ये कहा जा सकता है सुहाना भी फिल्मों में आ सकती हैं. इस लेटेस्ट फोटो में सुहाना ने वाइट कलर का क्रॉप टॉप पहना हुआ है और पिंक कलर के ट्रॉउज़र उन पर काफी सूट कर रहा है. इस कलर कॉम्बिनेशन में वो और भी हॉट नज़र आ रही हैं जिसे आप भी देख ही सकते हैं.

सुहाना का फैशन सेंस आप देख ही सकते हैं और इसी के चलते वो सोशल मीडिया पर छायी रहती है. सुहाना की इस फोटो पर उनके फैंस के कई अच्छे-अच्छे कमेंट आये हैं. लेकिन इसके पहले सुहाना की फोटो को फोटो को लेकर काफी ट्रोल भी किया गया था जिसमें वो अपने पापा को किस करती दिखाई दे रही थी. फोटो काफी खूबसूरत थी जिसे काफी लोगों ने पसंद भी किया.

Video: सुहाना को बिकिनी में देखते ही इस एक्ट्रेस ने उतारे कपडे

बिकिनी तस्वीर पर कमेंट्स पढ़कर रोने लगी सुहाना

सुहाना को रेड बिकिनी में देखकर गुस्से से लाल हुए शाहरुख़, कर दी ऐसी हरकत

Related News