कोहरे का कहर : जयपुर में कई वाहन टकराये, एक की मौत

जयपुर: जयपुर में आगरा रोड पर रविवार को सुबह एक के बाद एक करीब पचास वाहन आपस में टकरा गए। इस हादसे में दो लोगों की मौत हुई। कोहरे के कहर के कारण करीब तीन दर्जन लोग घायल हुए हैं। घायलों में आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं।

हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बस्सी और जयपुर के एसमएसस अस्पताल में भर्ती कराया है।  ये वाहन सुबह करीब 7 बजे कानोता थाना इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग 11 पर कानोता पुलिया से दयाराम पुरा के बीच आपस में टकरा गए। टक्कर इतनी जर्बदस्त थी कि कई वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए।

हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने घायलों की मदद की और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घायलों को बस्सी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां आधा दर्जन लोगों की तबीयत बिगडऩे पर उन्हें जयपुर रैफर किया गया। 

कानोता पुलिया पर भिड़े वाहनों में जितेंद्र, लालूराम, मंगलराम, जगदीश, अरविंद,दीपक, इश्क, बनवारी, कन्या, मुकेश,अशोक, अयूब, मुरारीलाल, जगदीश, रामसहाय, रमेश, मुकेश, चंद्रप्रकाश, साहिल, अनीस, नरेश, नरेश,कृष्ण, वीरेंद्र और रमेश घायल हो गए।

हादसे में घायल नागौरी मोहल्ला दौसा निवासी सोहिल पुत्र जाकिर की मौत हो गई। वहीं आर्इसीयू में भर्ती दौसा निवासी मूलचंद ने बाद में दम तोड़ दिया। दुर्घटना के बाद इस मार्ग पर वाहनों की लम्बी कतार लग गई।

और पढ़े-

दिल्ली में जारी है कोहरे का कोहराम

मुलायम की जान खतरे में, नजरबंद किया

मुलायम के प्रति निष्ठा ही मेरा अपराध : अमर सिंह

मुलायम की बहु अपर्णा को मिला समाजवादी से टिकट

Related News