सेरेना विलियम्स ने बीच पार्टी में दोस्तों को सर्व की ऐसी चीज की उड़ गए लोगों के होश

अमरीकी टेनिस प्लेयर सेरेना विलियम्स ने बीच पार्टी के समय  अपने साथियों को खाने के लिए कॉकरोच परोसे, इस बात की खबर मिलते ही सोशल मीडिया पर हंगमा मच गया। सेरेना विलियिम्स टेनिस करियर को अलविदा कह चुकी हैं। वह टेनिस करियर में सबसे अधिक ग्रैंड स्लैम जीतने वाले महिलाओं में से एक कही जाती है। अपना टेनिस से संन्यास लेने के उपरांत सेरेना अपने साथियों के साथ वक्त बिताने में बिजी है। इसी बीच उनकी एक पार्टी की  फोटोज सोशल मीडिया पर आ गई जिसपर फैंस जमकर कमेंट भी करने में लगे हुए है।  सेरेना ने खुद भी पार्टी की फोटोज अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है इसमें बाऊल में फ्राई कॉकरोच दिखाई दे रहे है। सेरेना की कुछ दोस्त कॉकरोच देखने के उपरांत मुंह बनाती हुई भी नजर आ रही है। इस दौरान सेरेना का एक दोस्त कॉकरोच निगलने का प्रयास कर रहा है जबकि सेरेना उसका उत्साह बढ़ती दिखती हैं। सेरेना ने विभिन्न एक्टिविटीज में हिस्सा लेने के बाद मून लाइट डांसिंग इवैंट में भी भाग लिया था। 

इसके पहले खबरें थी कि सेरेना के खेल में बहुत उतार-चढ़ाव देखने के लिए मिला है। कभी तो ऐसा लगा कि वह बिलकुल भी लय में नहीं है जबकि कई अवसरों पर उन्होंने ऐसा खेल दिखाया जैसे वह अपने 23वें ग्रैंडस्लैम खिताब के अभियान में आगे की और बढ़ने वाला है। सेरेना ने अपना पिछला एकल मुकाबला विंबलडन में ही पिछले वर्ष 29 जून को खेला था लेकिन पहले सेट में ही चोटिल होने की वजह से उन्हें बाहर होना पड़ गया था। 

विंबलडन में सात बार की पूर्व चैंपियन 40 वर्ष की सेरेना जीत हासिल करने से दो अंक की दूरी तक पहुंच गई थी। उन्हें अंतत: विंबलडन में पदार्पण कर रही दुनिया की 115वें नंबर की खिलाड़ी फ्रांस की हारमोनी टेन के विरुद्ध  पहले दौर के मुकाबले में 7-5, 1-6, 7-6 (10-7) से हार का सामना करना पड़ गया। दूसरे दौर में टेन की भिड़ंत गुरुवार को 32वीं वरीय स्पेन के सारा सोरिबेस टोर्मो से होगी जिन्होंने पहले दौर में अमेरिकी क्वालीफायर क्रिस्टीना मैकहेल को 6-2, 6-1 से मात दी है। 

Ind Vs SA: दीपक चाहर की जगह टीम में शामिल हुए वाशिंगटन सुन्दर, BCCI ने किया ऐलान

दशहरे की बधाई देकर कट्टरपंथियों के निशाने पर आए थे शमी, अब खेल मंत्री ने किया बचाव

'पहले हम अंडरडॉग थे, आज भारत भी हमारी इज्जत करता है..', वर्ल्ड कप मैच से पहले बोले रमीज राजा

Related News