दोस्त संग होटल में ठहरी लड़की की लाश मिलने से मची सनसनी, 22 दिन बाद होनी थी शादी

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के डासना क्षेत्र स्थित एक होटल में रविवार को लड़की का शव मिला। निकाह की शॉपिंग करने के लिए लड़की 2 दिन पूर्व ही हापुड़ से आई थी तथा अपने दोस्त के संग होटल में ठहरी थी। पुलिस तहकीकात में मृतका के मुंह से झाग आने की बात सामने आई है। मृतक लड़की की पहचान धौलाना हापुड़ निवासी 23 वर्ष की शहजादी के तौर पर हुई हैं। शहजादी की शादी अगले महीने नवंबर में दिल्ली निवासी एक शख्स के साथ शादी होने वाली थी। पिछले शुक्रवार को लड़की अपने एक अजरुद्दीन के साथ शादी की शॉपिंग करने के बहाने अपने घर से आई थी तथा पिछले अक्टूबर को रात 11 बजे के लगभग डासना के अनंत होटल में अपने साथी अजरूद्दीन के साथ रुकने के लिए पहुंची थी। 

होटल स्टाफ ने उन्हें कमरा नंबर 209 अलॉट किया था। उसी कमरे में दूसरे दिन प्रातः संदिग्ध अवस्था में लड़की की लाश मिली। लड़की के साथ होटल में रुके साथी अजरुद्दीन ने ही शहजादी के भाई दानिश को फोन कर इस सिलसिले में खबर दी थी। खबर प्राप्त होने पर स्थानीय वेवसिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा होटल के कमरे में पड़े शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मृतका के भाई दानिश ने बहन शहजादी की मौत को क़त्ल करार दिया है तथा अजरुद्दीन पर ही आरोप लगाया है। 

दूसरी तरफ, अजरुद्दीन शनिवार रात होटल में कमरे की चाभी देकर फरार हो गया है। पुलिस उसकी खोज में जुटी है। अब पुलिस सुसाइड तथा हत्या समेत कई एंगल पर घटना की तहकीकात में जुटी है। बताया गया कि पहले भी डासना क्षेत्र के रोहन एनक्लेव स्थित इसी अनंत होटल में एक लड़की की जान जा चुकी है। अब दूसरी घटना सामने आई है। फिलहाल दोनों ही मामलों में पुलिस की तहकीकात जारी है।  

ओवैसी ने कांग्रेस पर बोला जोरदार हमला, कहा- 'PM मोदी को हीरो मानते हैं राहुल गांधी के मतदाता'

सैनिक स्कूल में निकली नौकरियां, ये लोग फटाफट कर लें आवेदन

दुनिया की ग्रोथ रेट में लहराएगा 'भारत' का परचम, रिपोर्ट में हुआ खुलासा

Related News