ब्लैक साड़ी में दिलकश अंदाज दिखाती नजर आईं निया शर्मा

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा की लेटेस्ट और सेक्सी फोटो इंस्टाग्राम पर सामने आई है, जिसे देखने के बाद सभी उन्हें अपना दिल दे बैठ रहे हैं. जी हाँ, आप देख सकते हैं इन फोटोज में एक बार फिर निया शर्मा का सेक्सी अदाएं देखने को मिली हैं. आप सभी को बता दें कि निया शर्मा इन तस्वीरों में ब्लैक सेक्सी साड़ी पहने नजर आ रही हैं जो सेक्सी लग रही है. वहीं इन तस्वीरों को शेयर कर निया ने लिखा है #mindlesslymindful !! @khngwal इसमें निया का बोल्ड अवतार सभी को भा रहा है. निया शर्मा को टीवी जगत में उनके स्टाइलिश अवतार और आउटफिट के लिए जाना जाता है.

इसी वजह से वह दो बार दुनिया में सबसे सेक्सी महिलाओं की सूची में जगह बना पाई हैं. आप सभी इन दिनों उन्हें इश्क में मर जावा शो में देख रहे होंगे जो जमकर सुर्ख़ियों में छाया हुआ है. लेटेस्ट सेक्सी फोटो में वह ब्लैक साड़ी में नजर आ रही हैं इसी के साथ ही सेक्सी ब्लाउज में वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. आप देख सकते हैं उन्होंने हैवी ईयरिंग कैरी किए हुए हैं और उनका मेकअप जोरदार है.

निया शर्मा ने टीवी जगत के अलावा वेब सीरीज में भी खूब नाम कमाया है जिनमे ट्विस्ट वेब सीरीज मेंकाफी सुर्ख़ियों में रह चुकी है क्योंकि इसमें उन्होंने जमकर बोल्ड सीन दिए थे. निया शर्मा को टीवी जगत में पहचान एक हजारों में मेरी बहना है से मिली और आज भी वह इस शो के लिए जानी जाती हैं. वहीं जी टीवी के सीरियल जमाई राजा से भी निया ने खूब सुर्खियां हांसिल की है.

कांग्रेस में शामिल हुईं शिल्पा शिंदे, फैंस ने उनके भाई से कहा- 'समझाओ अपनी बहन को...'

बिग बॉस के बाद इस टीवी शो में नजर आने वाली है दीपिका कक्क्ड़

नागिन 3 और कपिल को झटका देकर यह शो बना नंबर 1

Related News