स्कॉट मॉरिसन ने आवास नीति की घोषणा की

मेलबर्न: जैसा कि उनकी सरकार आम चुनाव से कुछ दिन पहले विपक्षी लेबर पार्टी से पीछे है, ऑस्ट्रेलियाई प्रधान मंत्री स्कॉट मॉरिसन ने रविवार को एक आवास कार्यक्रम प्रस्तुत किया जिसका उद्देश्य होमओनरशिप बढ़ाने और कीमतों को कम करना था।

शनिवार को, ऑस्ट्रेलियाई एक सरकार का चुनाव करेंगे, हाल के चुनावों से संकेत मिलता है कि मॉरिसन का लिबरल-नेशनल गठबंधन केंद्र-वाम श्रम में गिरने की गति पर है, जिससे नौ साल के रूढ़िवादी शासन का अंत हो गया है। मॉरिसन की लिबरल पार्टी ने रविवार को औपचारिक रूप से ब्रिस्बेन में अपना अभियान खोला, मॉरिसन ने मतदाताओं के लिए अंतिम खाई पिच में अपनी आवास रणनीति तैयार की।

"यह उन लोगों की संख्या को बढ़ावा देगा जो बाजार में डाउनसाइज़ और परिवार के रहने वाले स्टॉक की मात्रा को कम कर सकते हैं," मॉरिसन ने कहा। मॉरिसन ने कहा कि यह पहल पुराने ऑस्ट्रेलियाई लोगों को अपने परिवार के घर को बेचने के लिए प्रोत्साहित करने का इरादा रखती है। यह 55 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को अपने घरों को बेचने और 3,00,000 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर तक का योगदान करने की अनुमति देगा जो वर्तमान सीमाओं के बाहर एक सेवानिवृत्ति निधि में 2,00,000 अमरीकी डालर के बराबर है।

लागत-की-रहने वाली चिंताओं, राष्ट्रीय सुरक्षा और जलवायु परिवर्तन से प्रेरित एक चुनाव अभियान में, यह विचार उच्च संपत्ति की कीमतों पर नीचे की ओर दबाव डालने का एक प्रयास है। मॉरिसन ने कहा कि एक फिर से निर्वाचित गठबंधन सरकार, पहली बार घर खरीदारों को संपत्ति खरीदने के लिए अपने सेवानिवृत्ति धन का "जिम्मेदार हिस्सा" खर्च करने की अनुमति देगी, इसे हजारों परिवारों के लिए "गेम-चेंजर" कहा जाएगा।

मॉरिसन ने शनिवार को फिर से चुने जाने पर अधिक दयालु होने का वादा किया, यह स्वीकार करने के बाद कि वह "बुलडोजर" हो सकता है और फिर से चुने जाने पर सुधार करने का वादा कर सकता है। लेबर पार्टी के नेता एंथनी अल्बानीज ने पुराने ऑस्ट्रेलियाई लोगों के लिए आवास योजना की प्रशंसा की, इसे "मामूली घोषणा" कहा।

अमेरिकी सुपरमार्केट शूटिंग: अमेरिकी राष्ट्रपति ने घरेलू आतंकवाद को रोकने के प्रयासों का आग्रह किया

लॉस एंजिल्स: गर्भपात समर्थक अधिकारों के लिए हजारों लोगो ने रैली जी

विश्लेषकों का दावा है कि यूक्रेन ने खार्किव की लड़ाई जीती

Related News