सरकार के नियमों का उल्लंघन करने पर स्कूल हुआ सील

जम्मू: दिनों दिन बढ़ता जा रहा कोरोना का कहर आज इस क़दर फैल चुका है कि हर किसी के दिल और दिमाग में कोहराम मच चुका है. वहीं इस वायरस के चलते आज 5000 से अधिक लोगों कि मौत हो चुकी है. वहीं जम्मू-कश्मीर द्वारा कोरोना वायरस के मद्देनजर प्रदेश के सभी स्कूल, कालेजों को 31 मार्च तक बंद रखने के आदेश की अवहेलना करने पर जिले के एक स्कूल को वीरवार को सील कर दिया गया. इसके साथ ही उनके रिकॉर्ड भी जब्त कर लिए गए हैं.

मिली जानकारी एक अनुसार एक सरकारी अधिकारी के अनुसार, प्रशासन को शिकायत मिली थी कुछ स्कूल सरकारी दिशा-निर्देशों का उल्लंघन कर चलाए जा रहे हैं. इसके बाद डिप्टी सीईओ कुलगाम के नेतृत्व में एक टीम ने वीववार को जिले के विभिन्न स्कूलों में छापा मारा. 

जंहा इस बात का पता चला है कि टीम ने निरीक्षण के दौरान पाया कि जीनियस पब्लिक स्कूल सरकारी आदेश को दरकिनार कर खुला हुआ था. इसके बाद उसे सील कर दिया गया. उन्होंने कहा कि स्कूल ने सरकारी आदेश का उल्लंघन किया है इसलिए स्कूल को सील कर दिया गया है, सभी रिकार्ड जब्त कर लिए गए हैं.  स्कूल के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. मुख्य शिक्षा अधिकारी कुलगामए मोहम्मद अशरफ राथर ने कहा कि सरकारी आदेश का उल्लंघन करने वाले स्कूलों के खिलाफ  कड़ी कारर्रवाई की जाएगी. 

बिखरती सरकार को बचाने के लिए कमलनाथ की मांग, कहा- 22 विधायकों के सामने ही हो फ्लोर टेस्ट

योगी सरकार ने कोरोना को घोषित किया महामारी, 22 मार्च तक सभी स्कूल-कॉलेज बंद

कांग्रेस पर फूटा सिंधिया का गुस्सा, कहा- मेरी दादी को ललकारा गया, पिता पर झूठे आरोप लगाए गए

Related News