Video: कार्तिक को बगल में देखते ही स्कूल बस में बैठी लडकियां गाने लगीं 'धीमे-धीमे' गाना

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कार्त‌िक आर्यन को लोग खूब पसंद करते हैं. वह एक बेहतरीन एक्टर हैं और आज के समय में वह सभी के फेवरेट बन चुके हैं. ऐसे में इस समय उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. जी दरअसल इस वीडियो में वह एक कार में हैं और उनके पास में स्कूल बस खड़ी है जिसमे छोटी-छोटी लड़कियां बैठीं हैं. इस वीडियो में जो हुआ है वह आपको हैरान कर देगा. पहले आपको बता दें कि साल 2011 में उनकी 'प्यार का पंचनामा' आई थी और उसके बाद साल 2018 में उनकी फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' आई.

 

इन दो फिल्मों के बाद कार्तिक हिट हो गए और उनके करियर को नई ऊचाई मिली. ऐसे में अब वह इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आजकल (सिक्वल)' को लेकर चर्चा में हैं और इससे पहले उनकी फिल्म 'पति पत्नी और वो' बेहद सफल रही थी जो आपने देखी ही होगी. अब बात करें वीडियो की तो तो वीडियो में कार्तिक टेस्ट ड्राइव लेने के इरादे से अकेले ही कार लेकर निकले और तभी एक ट्रैफिक सिग्नल पर अचानक उन्हें लड़कियों के कार्तिक, कार्तिक चिल्लाने की आवाजें सुनाई पड़ीं.

जी दरअसल उनके बगल स्कूल बस खड़ी थी और लड़कियों से भरी उस बस से बच्चे का शोर आने पर कार्तिक ने अपना फोन निकाला और उनका वीडियो बनाना शुरू कर दिया. वहीं इस दौरान कार्तिक वीडियो बनाता देख स्कूल की छात्राओं ने कार्तिक पर फिल्माया गया गाना 'धीमे-धीमे' को गाना शुरू दिया. जी हाँ, आपको बता दें कि इस पूरे वीडियो को विरल बयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो आप देख सकते हैं.

आमिर खान का नया लुक आया सामने, लम्बी दाढ़ी को कहा अलविदा

शाहरुख ने किया ध्यानचंद की बायोपिक के लिए इंकार, अभिषेक चौबे को एक्टर की तलाश

गुड़िया की तरह तैयार हुईं श्रद्धा कपूर, शेयर की प्यारी फोटोज

Related News