गुड़िया की तरह तैयार हुईं श्रद्धा कपूर, शेयर की प्यारी फोटोज
गुड़िया की तरह तैयार हुईं श्रद्धा कपूर, शेयर की प्यारी फोटोज
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को लोग खूब पसंद करते हैं. वह अपनी हॉटनेस के लिए फेमस हैं और इन दिनों वह फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी में दिखाई दे रहीं हैं . इस फिल्म में उनके साथ नोरा फतेही भी हैं. वहीं इस फिल्म में श्रद्धा बिलकुल अलग और बिंदास स्टाइल में दिखाई दी हैं जो आप देख सकते हैं. वैसे इससे पहले भी श्रद्धा अपनी मासूमियत और स्टाइलिंग से कई लोगों को अपना दीवाना बना चुकी हैं और इस बार तो उन्होंने एक नया लुक शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल हाल ही में (इंस्टाग्राम) पर एक पोस्ट कर वह चर्चाओं में आ गेन हैं. इस लुक में वह कार्टून गुड़िया जिसका नाम एल्सा है की तरह नजर आईं हैं जो आप देख सकते हैं. इसी के साथ इसके पहले भी कई बार श्रद्धा डिफरेंट लुक कैरी कर चुकी हैं.

जी दरअसल हाल ही में श्रद्धा अपनी बहन वेदिका की बर्थडे पार्टी में एल्सा की तरह नजर आईं. वहीं इस दौरान श्रद्धा एक्वा मरीन कलर के गाउन में वाकई डिज्नीलैंड की गुड़िया ही लग रही हैं और उन्होंने फोटो को शेयर कर लिखा है मिले सुर मेरा तुम्हारा तो सुर बने हमारा #Inayat #Sd3 इसी के साथ एक अन्य फोटो शेयर कर श्रद्धा ने लिखा है A celestial feeling इस तस्वीर में उन्होंने गालों और आंखों पर भी हल्का पिंक मेकअप कर रखा है इसी के साथ आंखों पर उन्होंने विन्गड आईलाइनर लगाया है और होंठों पर बेहद हलके पिंक कलर की लिपस्टिक का इस्तेमाल किया है.

आप देख सकते हैं उनका पूरा गेटअप और लुक गुड़िया की तरह ही है. श्रद्धा एक अन्य फोटो में सफ़ेद रंग की ब्लैक लाइनिंग वाली ड्रेस पहनी दिख रहीं हैं. उनके ड्रेस में शोल्डर्स में चेन से कुछ डिज़ाइन बनी है जो ड्रेस को यूनीक लुक दे रही है और इस फोटो में श्रद्धा के बाल ब्लैक और पर्पल शेड में नजर आ रहे हैं. वह वाकई में बहुत खूबसूरत हैं.

सिद्धार्थ की किस्मत दे रही है उनका साथ, अभिनेता को मिली बड़ी एक्शन फिल्म

जावेद अख्तर ने शबाना आजमी को लेकर सुनाई खुशखबरी, जल्द हो सकती है घर वापसी

ये पांच अभिनेत्रियां हिंदी सिनेमा जगत में रही फ्लॉप, बड़ी बहन आज भी है हिट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -