एक-दूसरे के होने के लिए तैयार स्कारलेट और जोस्ट, रचाई सगाई

'एवेंजर्स' एक्ट्रेस स्कारलेट जोहानसन ने Saturday Night Live के स्टार कोलीन जोस्ट से सगाई रचा ली है. इस तरह से उन्होंने अपने लाखों फैंस के दिल भी तोड़ दिए हैं और आपको यह बता दें कि दोनों एक दूसरे को करीब 2 साल से डेट करने में लगे हुए थे. आख़िरकार उन्होंने अब अपने रिश्ते को नई शुरुआत दे दी है. उनकी मंगेतर की बात की जाए तोकोलिन जाने-माने एक्टर, कॉमेडियन और स्क्रीनराइटर भी हैं।

जानकारी के लिए बता दें स्कारलेट इससे पहले दो शादियां कर चुकी हैं और स्कारलेट ने पहली शादी कैनेडियन एक्टर रायन रेनॉल्ड से की थी. जहां दोनों साल 2008 में शादी के बंधन में बंधे थे लेकिन दो साल बाद ही दोनों जुदा हो गए थे और फिर इसके बाद स्कारलेट ने दूसरी शादी रोमेन ड्यूरिएक से से साल 2014 में की थी. लेकिन यह रिश्ता भी अधिक नहीं चला. इनकी एक बेटी भी है. बताया जाता है किआपसी मतभेदों के चलते दोनों अलग हो गए थे.

अब रलेट जोहानसन ने अपने तीसरी शादी को लेकर स्कारलेट ने कहा है कि अभी फिलहाल तारीख तय नहीं हुई है और जल्द हम इसकी सूचना अपने फैंस को वे दे देंगे. बता दें जोस्ट और स्कारलेट पिछले साल मेट गाला में पिंक कॉरपेट पर साथ वॉक करते हुए नजर आए हैं. आपको साथ ही इस बात से भी अवगत करा दें कि साल 2018 में स्कारलेट का नाम सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस में भी टॉप पर शामिल रहा था. तब वे अचानक से दुनियाभर में चर्चाओं में आ चुकी थी. 

पहले कभी नहीं देखीं होगी काइली की ऐसी तस्वीर, नजर पड़ते ही बन जाएगा दिन

हर कोई है इस हसीना का दीवाना, दिए कामुकता भरे पोज

गुलाबी बिकिनी में नजर आईं यह मॉडल, देखें सेक्सी तस्वीरों का भंडार

एक बार फिर इस प्लस साइज मॉडल ने दिखाया पूरा बदन, पानी में दिखा सेक्सी अवतार

Related News