सतना हादसा: दो सगी बहनों की मौत पर परिवार में छाया मातम

सतना: मध्यप्रदेश के सतना में स्कूल वैन की तेज रफ्तार बस से हुई टक्कर में आधा दर्जन से ज्यादा स्कूली बच्चों की मौत हो गई। वहीं हादसे में पगार कला के द्विवेदी परिवार की दो बेटियां महक और पूर्वी और अभय की मौत भी हुई है। यहां बता दें कि हादसे में मृत हुई दोनों बेटियों के जाने पर परिवार के आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। इसके अलावा रोते-बिलखते पिता रामसुंदर द्विवेदी के मुंह से सिर्फ इतना ही निकल रहा कि अभी कुछ देर पहले ही तो घर से निकले थे।

बड़वानी जिले में आठ देशी पिस्टल और एक कट्टा सहित दो आरोपी गिरफ्तार

यहां बता दें कि ढांढस बंधाने वालों की आंख भी नम हो जा रही है। बता दें कि पूर्वी और महक रामसुंदर की बेटियां थीं, जबकि अभय रामसुंदर के बड़े भाई शिवमोहन का बेटा था। गांववालों कहना है कि तीनों बच्चे पढ़ने में काफी तेज थे। पीड़ित दो गांवों के हैं, मृतकों में दो सगी बहनें और चचेरा भाई शामिल हादसे में शिल्पी, सचिन, प्रियांश यादव, अभय, पूर्वी, महक की मौत हुई है। यहां बता दें कि बोलेरो चालक रंजन कुशवाहा निवासी पगार कला ने भी दम तोड़ दिया है।  

आरएसएस प्रमुख भागवत ने कहा अयोध्या में जल्द बनेगा राम मंदिर

गौरतलब है कि हादसे में बच्चों की मौत हुई है जिससे परिजनों पर दुख का पहाड़ गिरा है। वहीं सतना कलेक्टर द्वारा रेडक्रास से मृतकों के आश्रित परिजनों को 2-2 लाख रुपए व घायलों को 50-50 हजार रुपए की सहायता दी गई है और बस चालक पर गैरइरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है। इसके अलावा बताया जा रहा है कि इस अपराध में लकी कॉन्वेंट स्कूल की संचालिका रश्मि श्रीवास्तव व बोलेरो के मालिक रश्मि के भाई रवि श्रीवास्तव पर भी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी 

अध्यादेश से बनाएं मंदिर, अभी नहीं तो कभी नहीं - देवकीनंदन ठाकुर

मारकर टुकड़े कर देने के बाद भी लौटी 16 साल की लड़की, देखकर सब रह गए दंग

सरकार नहीं दे रही है ध्यान, चीनी ऐप्स के जरिए हो रही बच्चों की पोर्नोग्राफी

 

Related News