सुशांत के लिए था सरोज खान का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट

आप जानते ही होंगे साल 2020 जब से शुरू हुआ है तभी बॉलीवुड से कई बुरी खबरें आने लगी ह। एक के बाद एक बुरी खबर सामने आई है जिसने सभी को आहत किया है। हाल ही में पॉपुलर कोरियाग्राफर सरोज खान का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। आपको पता ही होगा कि वह 20 जून से अस्पताल में भर्ती थी और उन्हें सांस लेने में तकलीफ और छाती में दर्द की शिकायत थी। ऐसे में अब सरोज खान का निधन हो चुका है और इस समय सभी उनके निधन के दुःख में डूबे है। वैसे अगर हम बात करें सरोज खान के आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट की तो वह 14 जून 2020 को किया गया था।

वहीं उनकी पोस्ट में उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर शोक व्यक्त किया था और श्रद्धांजलि दी थी। अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा था, 'मैंने कभी तुम्हारे(सुशांत सिंह राजपूत) साथ काम नहीं किया लेकिन हम कई बार मिले। तुम्हारे जीवन में क्या गलत हो रहा था? मैं हैरान हूं कि तुमने इतना सख्त कदम उठाया। तुम अपने से बड़े लोगों से बात कर सकते थे, जो तुम्हारी मदद कर सकते थे और तुम्हे खुश कर देते। ईश्वर तुम्हारी आत्मा को शांति और मुझे नहीं पता कि तुम्हारे पापा और बहन यह सुनकर किस हालात में होंगे। इस दुख की घड़ी में ईश्वर उन्हें मजबूती दे। तुम्हारी सभी फिल्मों में मैंने तुम्हें पसंद किया और हमेशा के लिए प्यार।'

वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि सरोज खान ने आखिरी बार करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' के एक सॉन्ग तबाह हो गए कोरियाग्राफ किया था। वहीं उनके द्वारा कोरियोग्राफ किये इस गाने को फैंस का जमकर प्यार मिला था।

डॉक्टर की मदद से 12 साल की उम्र में सरोज खान ने शुरू किया था करियर

सरोज खान को 'मास्टर जी' कहते थे कोरियोग्राफर्स, दे रहे हैं श्रद्धांजलि

फैंस को 'दिल बेचारा' की एक्ट्रेस ने दी बड़ी खुशखबरी

Related News