हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड में हो रही है बंपर भर्तियां, इस दिन तक कर सकेंगे आवेदन

हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने इंजीनियर के पदों पर भर्तियों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इन पदों के लिए इच्छुक उम्मीदवार एचपीसीएल के ऑफिशियल पोर्टल hindustanpetroleum.com के माध्यम से ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं। जारी नोटिफिकिकेशन के मुताबिक, कुल 200 खाली पदों पर भर्तियां की जाएगी।

महत्वूपूर्ण तिथियां: ऑनलाइन आवदेन करने की आरभिंक दिनांक-  3 मार्च 2021 ऑनलाइन आवेदन करने की आखिरी दिनांक- 15 अप्रैल 2021

पदों का विवरण: मैकेनिकल इंजीनियर – 120 पद सिविल इंजीनियर – 30 पद इलेक्ट्रिकल इंजीनियर- 25 पद इंस्ट्रूमेंटेशन इंजीनियर-  25 पद

शैक्षणिक योग्यता: इन पदों पर अप्लाई करने वाले उम्मीदवारों के संबंधिक स्ट्रीम में किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्याल से चार वर्षीय इंजीनियरिंग की डिग्री होनी चाहिए। साथ ही उम्मीदवार के पास कम से कम एक वर्ष का काम करने का एक्सपीरियंस भी होना चाहिए।

आयु सीमा: इन पदों के लिए अप्लाई करने वाले उम्मीदवार की अधिकतम आयु 25 वर्ष होनी चाहिए। वहीं ओबीसी श्रेणी के उम्मीदवारों को अधिकतम उम्र सीमा में तीन वर्ष और एससी व एसटी श्रेणी के उम्मीदवारों को पांच वर्ष की छूट दी गई है।

चयन प्रक्रिया: इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन कंप्यूटर आधारित परीक्षा तथा इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। 

आधिकारिक नोटिफिकेशन के लिए यहां क्लिक करें 

BHEL में कई पदों पर निकली भर्तियां, जल्द करें आवेदन

चंडीगढ़ नगर निगम ने 172 रिक्‍तयों के लिए नोटिफिकेशन किया जारी, जल्द करें आवेदन

रेलवे में पैरामेडिकल पदों पर निकली वेकेंसी, 75,000 तक मिलेगा वेतन

Related News