चंडीगढ़ नगर निगम ने 172 रिक्‍तयों के लिए नोटिफिकेशन किया जारी, जल्द करें आवेदन
चंडीगढ़ नगर निगम ने 172 रिक्‍तयों के लिए नोटिफिकेशन किया जारी, जल्द करें आवेदन
Share:

चंडीगढ़ नगर निगम ने एक दशक पश्चात् विभाग की पहली भर्ती में 172 रिक्तियों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। निगम द्वारा अंतिम भर्ती अभियान 2010 में आयोजित किया गया था, जिसके जरिये जूनियर इंजीनियर (JE), फायरमैन और सब-डिविजनल इंजीनियर (SDE) आदि के पद भरे गए थे।

नोटिफिकेशन के मुताबिक, फायरमैन के 81 पद, स्‍टेशन फायर ऑफिसर के 01 पद, क्‍लर्क के 41 पद, SDE के 02 पद और जूनियर इंजीनियर सहित कई अन्‍य पदों पर योग्‍य अभ्यर्थियों की भर्ती की जानी है। अन्‍य पदों में में उप-निरीक्षक (प्रवर्तन विभाग), कंप्यूटर प्रोग्रामर, लॉ ऑफिसर, डेटा एंट्री ऑपरेटर तथा अन्य सम्मिलित हैं। नगर निगम, चंडीगढ़ (MCC) भर्ती प्रक्रिया 8 अप्रैल को ऑनलाइन मोड के जरिये आरम्भ करने जा रहा है। एप्लिकेशन विंडो 03 मई को बंद होगी जबकि 08 मई आवेदन शुल्क के भुगतान की अंतिम दिनांक है।

वही आवेदन सिर्फ ऑनलाइन माध्‍यम से किए गए ही स्‍वीकार किए जाएंगे। MCC के विभिन्न विभागों को कर्मियों की भारी कमी का सामना करना पड़ रहा है। पर्मानेन्‍ट पोस्‍ट में 55 प्रतिशत से ज्यादा खाली हैं। पंजाब यूनिवर्सिटी इस भर्ती परीक्षा का आयोजन करेगा तथा परिणाम जारी करेगा। कोई भी अन्‍य खबर देखने के लिए अभ्यर्थी ऑफिशियल पोर्टल पर जाएं और जारी नोटिफिकेशन डाउनलोड करें।

शॉर्ट नोटिफिकेशन यहां देखें।

हरियाणा विधानसभा भर्ती की अधिसूचना हुई जारी, यहां देंखे पूरा विवरण

जीपीएससी कृषि अधिकारी प्रीलिम्स एडमिट कार्ड 2021 हुआ जारी, ऐसे करें डाउनलोड

पंजाब की स्कूल शिक्षा ने शिक्षक विभाग के लिए की भर्ती की घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -