पैपराजी से बात करते हुए सारा का ये क्यूट वीडियो हुआ वायरल

फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री सारा अली खान सभी को पसंद हैं. सारा का खुशमिजाज अंदाज, मस्ती और फैशन सेंस कई लोगों को पसंद आता है तो वहीं पैपराजी भी उन्हें काफी पसंद करते हैं. स्टारकिड होने के कारण से शुरू से ही सारा अली खान कैमरा की नजर में रही हैं, और अब जब वे बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्रियों में से एक बन गई हैं तो कैमरा लगभग हर जगह उनका पीछा करता रहता है.

ऐसे में सारा का पैपराजी के लिए पोज करना हम सभी को देखने को मिलता है. लेकिन ऐसा कम ही होता है कि सारा का कैमरे के पीछा का अंदाज लोगों को देखने को मिले. अब सोशल मीडिया पर सारा अली खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे पैपराजी से बातचीत करती नजर आ रही हैं. ये वीडियो मुंबई की एक बिल्डिंग के बाहर का है, जहां सारा किसी काम से गई हुई थीं. बिल्डिंग से बाहर निकलते हुए सारा को पैपराजी ने घेर लिया. ऐसे में मीडियाकर्मियों ने सारा से उनका हाल पूछा. सारा ने इसका जवाब दिया और दूसरों से उनका हाल भी पूछा. फिर उन्होंने बताया कि उनकी गाड़ी आ गई है. सारा ने चंद सेकंड्स के लिए कैमरा को पोज भी दिया.

ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी छाया हुआ है और फैंस इस वीडियो को काफी पसंद भी कर रहे है. कमेंट सेक्शन में लोग सारा की तारीफ करते और उनके लिए प्यार भरी इमोजी पोस्ट करते नहीं थक रहे हैं. इस वीडियो में सारा का कैजुअल लुक भी देखने लायक है. वे बहुत क्यूट लग रही हैं. अगर सारा अली खान के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वे जल्द ही वरुण धवन संग फिल्म कुली न. 1 में दिखाई देने वाली हैं. डेविड धवन निर्देशित ये फिल्म 1 मई को रिलीज होगी. इसके अलावा सारा, अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म अतरंगी रे में भी काम कर रही हैं.

देखिये जान्हवी कपूर का शानदार फोटोशूट

बागी 3 में नजर आएगा दिशा पाटनी का हॉट अंदाज

लगातार गिर रहा 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, 5 दिन में कमाए मात्र इतने करोड़

Related News