बागी 3 में नजर आएगा दिशा पाटनी का हॉट अंदाज
बागी 3 में नजर आएगा दिशा पाटनी का हॉट अंदाज
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की जोड़ी फैंस के बीच काफी लोकप्रिय है. शायद यही कारण है कि टाइगर की फिल्म बागी 3 के लिए दिशा पाटनी एक खास सॉन्ग में नजर आने वाली है. वहीं इस सॉन्ग में टाइगर और दिशा की जोड़ी फैंस को देखने को मिल सकती है. इस सॉन्ग का नाम है डू यू लव मी. इस गाने के रिलीज से पहले फिल्म के एक्टर टाइगर श्रॉफ ने बागी 3 के इस गाने डु यू लव मी का फर्स्ट लुक पोस्टर साझा किया था वही दिशा ने अपने इस सॉन्ग के फर्स्ट लुक को साझा किया था. एक्ट्रेस दिशा इस सॉन्ग में काफी हॉट अवतार में नजर आ रही हैं.

वर्कफ्रंट की बात की जाये तो दिशा पाटनी सलमान खान के साथ फिल्म राधे में नजर आ सकती है . इस फिल्म को प्रभु देवा ने डायरेक्ट किया है. एक्टर सलमान और दिशा के साथ जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा और गौतम गुलाटी काम कर रहे हैं. फिल्म राधे इस साल ईद पर रिलीज होगी. दिशा ने इससे पहले फिल्म भारत में भी सलमान के साथ काम किया था. वहीं इस फिल्म में भी उनके साथ जैकी श्रॉफ दिखे थे. इसके अलावा कैटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर ने भी इस फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी.

इसके साथ ही टाइगर श्रॉफ की फिल्मों की बात करें तो उनकी पिछली फिल्म वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन किया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. इस फिल्म के साथ ही ऋतिक और टाइगर की जोड़ी ने कमाल कर दिखाया था. इसके साथ ही टाइगर की अपकमिंग फिल्म की बात की जाए तो बागी 3 अगले महीने 6 मार्च को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म को अहमद खान ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेन्मेन्ट और फॉक्स स्टार स्टूडियो ने प्रोड्यूस किया है. वहीं टाइगर के अलावा इस फिल्म में रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर जैसे सितारे नजर आएंगे. ये फिल्म 2012 में आई तमिल फिल्म वेट्टाई का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है.

लगातार गिर रहा 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, 5 दिन में कमाए मात्र इतने करोड़

बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास नहीं कर पाई Bhoot, पांचवे दिन कमाए मात्र इतने करोड़

47वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर छाया रहा तन्हाजी का जादू, किया इतना कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -