सारा अली खान को नहीं है महंगे कपड़ों का शौक, खुद को फ़कीर कहलाना करती है पसंद

सैफ अली खान और अमृता सिंह की एक्ट्रेस बेटी सारा अली खान ना केवल अपनी सुंदरता बल्कि अपने सादगी भरे अंदाज के लिए भी काफी फेमस है. सारा अभी तक दो फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और उनकी दोनों ही फिल्मों में फैंस ने सारा को खूब पसंद किया है. 12 अगस्त 1995 को जन्मी सारा सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं. आइए जानते है उनके जन्मदिन के मौके पर उनसे जुड़ी ख़ास बातें...

सारा अली खान द्वारा हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताया गया था कि वह खुद को नवाब कहलाना नहीं, बल्कि खुद को फकीर कहलाना पसंद करती हैं और साथ ही सारा ने कहा था कि- मुझे महंगे कपड़े पहनने का बिल्कुल भी शौक नहीं है. साथ ही मैं हजार रूपये से ज्यादा की शॉपिंग भी कभी नहीं करती. मेरी सारी शॉपिंग दिल्ली के शंकर मार्केट से होती है. एक्ट्रेस के मुताबिक़, जब तक अभिनेत्री नहीं बनी थीं और मुझे कहा जाने लगा अब कि ऐसे कपड़े पहनो तो मैं पहन रही हूं. वरना, मैं हजार रुपये से अधिक की शॉपिंग कभी नहीं करती हूं. 

साथ ही सारा बताती है कि उन्हें अलग शहर में जाना, लोगों से मिलना-बातें करना, छोटी दुकानों में चले जाना, गलियां घूमना इन सब में काफी मजा आता है. एक्ट्रेस का नाम इन दिनों अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ भी खूब जोड़ा जा रहा है. वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो वे इन दिनों बैंकॉक में वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक की शूटिंग कर रही है. 

 

रिलीज हुआ कुली नंबर 1 का टीजर पोस्टर, इस हाल में नजर आए वरु धवन !

'कभी अलविदा ना कहना' को पूरे हुए 13 साल, करण जौहर ने कहा- खास फिल्म

बर्थडे पर काफी सेक्सी नजर आईं जैकलीन, देखें होश उड़ाने वाले फोटो

सुष्मिता ने कह दी दिल की बात, शेयर किया ख़ास वीडियो

Related News