सुष्मिता ने कह दी दिल की  बात, शेयर किया ख़ास वीडियो
सुष्मिता ने कह दी दिल की बात, शेयर किया ख़ास वीडियो
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत और सफल अदाकारा सुष्मिता सेन जो भी काम करती हैं, वह पूरे दिल से करती हैं और उन्होंने यही बात अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट से जाहिर भी की है. अदाकारा द्वारा हाल ही में हुए एक फोटोशूट के दौरान का शॉर्ट विडियो साझा किया गया है और इसमें वह काम के पलों में भी खूब इंजॉय कर रही हैं. आप विडियो में उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को भी देख सकते है.

इससे पहले सुष्मिता सेन द्वारा कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर फोटोज भी शेयर किए थे, जिनमें वह काफी ग्लैमरस नजर आ रही थीं और अब उन्होंने फोटोशूट का एक विडियो फैन्स के साथ साझा किया है और इसमें उनके खूबसूरत अंदाज के साथ ही मस्तीभरा अंदाज भी देखने को मिल रहा है. 

इस विडियो के साथ ऐक्ट्रेस द्वारा काम और अपनी जिंदगी को लेकर पॉजिटिव थॉट्स फैंस के साथ साझा किए हैं और इसमें उन्होंने कैप्शन लिखा है कि, 'मैं काम में अपना जो समय लगाती हूं वह सिर्फ शिफ्ट के घंटे नहीं हैं बल्कि मेरी जिंदगी के पल हैं, जिनका मैं भरपूर इस्तेमाल करती हूं. इस बात से जो ऊर्जा, खुशी और नतीजे मिलते हैं उनसे मुझे प्यार है.' साथ ही बता दें कि आए दिन एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड रोहन के साथ रिश्ते को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती है.

बिना मेकअप के इस हाल में दिखीं अम्बानी परिवार की बहू, यहां हुईं स्पॉट

अर्जुन ने शेयर की यह फोटो, मलाइका के बाद आया इस एक्टर का ख़ास कमेंट

फरहान अख्‍तर ने शेयर किया ख़ास विडियो, 'दिल चाहता है' फिल्म ने पूरे किए 18 साल

सलमान खान और अनिल कपूर ने पूजा संग किया ऐसा काम, लीक हुई सीक्रेट बातचीत !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -