#MeToo कैंपेन पर खुलकर बोली सपना चौधरी, कहा- 'ताली एक हाथ से नहीं बजती'

इन दिनों लगातार बॉलीवुड में #MeToo कैंपेन चल रहा है और इसी के तहत कई बॉलीवुड स्टार्स, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं. ऐसे में हाल ही में बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने #MeToo पर बड़ा बयान दिया है जी हाँ, सपना ने #MeToo कैंपेन को बकवास बताते हुए कहा कि 'ताली कभी एक साथ से नहीं बजती.'

आप सभी को बता दें कि आगे बात करते हुए सपना ने कहा कि 'कोई भी लड़की ऐसा पब्लिसिटी स्टंट के लिए नहीं करती है. गलती हमेशा लड़कों की ही नहीं होती है.' इसी के साथ अब बात करें सपना के काम की तो सपना बॉलीवुड फिल्म 'नानू की जानू' और 'वीरे दी वेङिंग' में स्पेशल सॉन्ग कर चुकी हैं और वह बॉलीवुड की फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' में नजर आने वाली हैं. वहीं बीते कल आप सभी ने उन्हें बिग बॉस के घर में देखा होगा जहाँ उन्होंने जमकर धमाल मचाया था.

सपना के साथ ही टीवी के कई बडे चहरे विक्रांत आनंद, जुबैर खान और 'कसौटी जिंदगी की' की फेम एक्ट्रैस अंजू जाधव भी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' में नजर आने वाले हैं. वहीं फिल्म को जोयाल डेनियल प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसके निर्देशक हादी अली हैं. आप सभी को बता दें कि सपना आए दिन सोशल साइट्स पर एक्टिव रहती हैं और अपनी सेक्सी तस्वीरों को पोस्ट करती हैं.

सपना को इस अंदाज में देखते ही फैंस ने कहा 'वाह'

बिग बॉस 12: सपना और सना खान के साथ इस कंटेस्टेंट की भी होगी घर में एंट्री

बिग बॉस 12: घर में अपने डांस का तड़का लगाने आ रहीं हैं सपना चौधरी

Related News