जमकर ठुमके लगाती नजर आई सपना चौधरी और आम्रपाली दुबे, यहां देखे वीडियो

हरियाणा की जानी मानी डांसर और सिंगर सपना चौधरी और भोजपुरी फिल्मों की क्वीन आम्रपाली दुबे का एक डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आम्रपाली दुबे और सपना चौधरी सुपरहिट भोजपुरी गाना 'जब मैं सुहाग वाली रात में' (राते दीया बुता के) पर शानदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं. दोनों ऐक्ट्रेस एक-दूसरे के साथ डांस करते हुई काफी खुश दिखाई दे रही हैं. भोजपुरी क्वीन और हरियाणा की देसी क्वीन को देख दर्शकों भी स्टेज के नीचे झूमते हुए नजर आ रहे हैं.

लाल साड़ी में गजब की ढा रही हैं अभिनेत्री पायल, फैंस के जीते दिल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, भोजपुरी गाना 'राते दिया बुतके' एक हिट सॉन्ग है, जिसे पवन सिंह और इंदु सोनाली ने गाया है. इस गाने के लिरिक्स सुमित सिंह ने लिखे हैं. वीडियो में पवन सिंह के साथ आम्रपाली दुबे की जबरदस्त केमिस्ट्री दिखाई देती है.

कौसानी मुखर्जी के इस अंदाज के फैंस हुए दीवाने

अगर आपको नही पता तो बता दे कि इस डांस वीडियो को सपना चौधरी के एक फैन पेज  ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है.यूं तो सपना चौधरी एक हरियाणवी डांसर और सिंगर हैं, लेकिन उन्हें भोजपुरी दर्शकों के बीच भी काफी पंसद किया जाता है.सपना चौधरी ने भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना' में एक स्पेशल डांस नंबर भी किया है, जिसके बाद से सपना चौधरी की दीवानगी भोजपुरी दर्शकों के बीच और भी बढ़ गई है.

रिताभरी चक्रवर्ती के लेटेस्ट अंदाज ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, यहाँ देखे फोटो

राइमा सेन ने सोशल मीडिया पर शेयर की ये खास तस्वीर

कोयल की ये खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल

Related News