कोयल की ये खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल
कोयल की ये खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल
Share:

एक्ट्रेस  कोयल मल्लिक बंगला सिनेमा में जाना माना नाम है.  कोयल मल्लिक के हॉट बंगला गानों से लेकर उनके बोल्ड फोटो वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब छाए रहते हैं. उनके कातिलाना लुक इंटरनेट पर वायरल होने के साथ साथ इतने आकर्षक होते हैं कि फैंस के हालत खराब हो जाती हैं. हाल ही में कोयल मल्लिक ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक खूबसूरत फोटो शेयर की है जिसमें उनका दमदार अंदाज सभी को काफी पसंद आ रहा है.

कोयल मल्लिक खूबसूरत तो है ही और साथ ही उनके आउटफिट भी इतने कमाल के होते है कि लोग उन्हे देखकर तारीफों के पुल बांधने लगते हैं. उनका ये अनोखा अवतार फैंस के दिलों की धड़कने तेज कर देता है. बॉलीवुड में जिस तरह करीना कपूर अपनी जीरो फिगर के लिए मशहूर है उसी तरह एना साहा भी बंगला इंडस्ट्री में अपनी हॉटनेस के लिए जानी जाती है. जो भी उन्हे एक बार देखता है. अपने इंस्टाग्राम से फॉलो करना नही भुलता है. ये सारी बातें एना साहा की लोकप्रियता को दर्शाती है.

सोशल मीडिया पर  कोयल मल्लिक के पोस्ट काफी पसंद किए जाते हैं. जैसे ही  कोयल मल्लिक अपनी कोई भी हॉट फोटो वीडियो शेयर करती है. फैंस बिना समय गवाए उस फोटो या वीडियों पर अपनी प्रतिक्रिया देने लगते है. साथ ही  कोयल मल्लिक के पोस्ट पर फैंस जमकर लाइक व कमेंट करते हैं. इंस्टाग्राम पर  कोयल मल्लिक की फैंस फॉलोइंग भी काफी अच्छी है. इंस्टाग्राम पर उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं. इंस्टाग्राम के अलावा यूट्यूब पर भी उनके हॉट वीडियोज खूब देखे जाते हैं.

भड़काऊ बयान देने वाले एजाज खान को मिला शिवसेना का साथ, संजय राउत को कह चुके हैं 'कुत्ता'

20 अप्रैल से बिहार में शुरू होगा ये काम, राज्य सरकार ने जारी की अधिसूचना

विक्रम को फिल्म COBRA की टीम ने दिया शानदार तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -