सपना ने इस गाने पर मचाया कहर, खूब देखा जा रहा VIDEO

अभिनेता और सिंगर सपना चौधरी जब भी स्टेज पर उतरती हैं तो वे आग लगा देती हैं. अदाकारा सपना जितनी फेमस लोगों के बीच हैं वे उतनी ही एक्टिव सोशल मीडिया पर भी आए दिन रहती हैं. अदाकारा सपना चौधरी द्वारा अपने एक डांस वीडियो का रीमिक्स वर्जन इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाला गया है. जिसमें वो 'हट जा ताऊ' गाने पर डांस कर रही हैं.

सपना द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा गया है कि डांस ऐसे करो जैसे कोई नहीं देख रहा इसलिए मैं कभी नहीं थकती हूँ और ऐसा इसलिए क्योंकि डांस मेरा जुनून है. वहीं सपना चौधरी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ फोटोज और वीडियो अक्सर डालती रहती है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि डांस और एक्टिंग के बाद सपना चौधरी का सिंगिंग डेब्यू भी लोगों के सिर चढ़कर बोलने लगा है. अदाकारा और डांसर सपना चौधरी और दलेर मेहंदी की आवाज में आया सॉन्ग 'बावली तरेड़' यूट्यूब पर धमाल मचने में सफल रहा था. दो माह पहले रिलीज हुए इस गाने को यूट्यूब पर 2 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिलें हैं और इस गाने के बाद सपना द्वारा ईद के मौके पर दूसरा गाना 'नचके दिखा दे' रिलीज किया गया था. इसे भी सभी ने खूब पसंद किया था. 

 

इस मॉडल के प्राइवेट पार्ट देख हिल उठेंगे आप, दिखाया बोल्ड अंदाज

सोमर रे ने लगाई आग, फिर दिखाया सेक्सी फिगर

Saaho के फैंस के लिए मेकर्स ने रखा खास सरप्राइज, जानें क्या है...

अब इस वेब सीरीज़ में नज़र आएंगी मनीषा कोइराला

Related News