अब इस वेब सीरीज़ में नज़र आएंगी मनीषा कोइराला
अब इस वेब सीरीज़ में नज़र आएंगी मनीषा कोइराला
Share:

बॉलीवुड की कई हस्तियां अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू कर चुकी हैं और कुछ करने जा रही हैं. ऐसे ही अब अस्ट्रेस्समेनिशा कोइराला भी वेब सीरीज़ में नज़र आने वाली हैं. बता दें, नेटफ्लिक्स ने अपनी नई इंडियन वेब सीरीज का खुलासा किया है जिसमें, मनीषा कोइराला, गायिका शर्ली सेतिया, निकिता दत्ता और प्रीत कमानी जैसे कई स्टार्स नज़र आएंगे. इस वेब सीरीज का निर्देशन नीरज उधवानी कररहे हैं. जानते हैं इसके बारे में जानकारी. 

बता दें, नेटफ्लिक्स की नई वेब सीरीज़ Maska जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है. सीरीज का निर्माण सेहर ऐली लतीफ और म्यूटेंट फिल्म्स की शिवानी सरन करेंगी. बता दें, इसमें  मनीषा कोइराला एक बार फिर कैंसर जैसे खतरनाक बीमारी से जीत की कहानी बताएंगी. वहीं इसकी स्टार कास्ट के बारे में शर्ली सेतिया ने जानकारी दी है और ट्विटर पर एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में मनीषा कोइराला समेत पूरी कास्ट नजर आ रही हैं और वह भी मस्का फिल्म के लिए बताते नजर आ रहे हैं. यहां देखें वीडियो. 

इसके अलावा मनीषा संजय दत्त के साथ फिल्म प्रस्थानम में भी नज़र आने वाली हैं. साथ ही जैकी श्रॉफ भी नजर आएंगे. संजय दत्त और मनीषा कोइराला की प्रस्थानम फिल्म की निर्माता मान्यता दत्त हैं. प्रस्थानम फिल्म 2010 की ब्लॉकबस्टर तेलुगू फिल्म प्रस्थानम की हिंदी रीमेक है. हाल ही में इसका टीज़र रिलीज़ हुआ था जिसे काफी पसंद किया गया है.  

'रामायण' में ऋतिक और दीपिका का होगा मुख्या किरदार!

बड़े बजट की फिल्म हो सकती है Housefull 4, ये जानकारी आई सामने

B'Day : अनाथ लड़की इस तरह बनी सलमान खान की लाड़ली बहन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -