आखिर क्यों ? भारतीय टीम में स्थान नहीं मिलने पर निराश नहीं है सैमसन

जयपुर : इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन ने शुक्रवार को कहा कि भारतीय टीम में स्थान नहीं मिलने से उन्हें निराशा नहीं है और वह अपनी जगह बनाने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे। केरल के इस खिलाड़ी को शुरू से ही प्रतिभावान माना जाता है लेकिन उन्होंने 2015 में जिम्बाब्वे से खिलाफ अब तक सिर्फ एक टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेला है।

इस दिग्गज भारतीय बल्लेबाज ने जताया हार्दिक पांड्या पर भरोसा

इस कारण बढ़ा आत्मविश्वास 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आईपीएल के मौजूदा सत्र में सैमसन ने 11 मैचों में एक शतक और एक अर्धशतक की मदद से 337 रन बनाए है। यह बात वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा की समझ से भी परे है कि इस खिलाड़ी को भारत के विश्व कप के संभावितों में जगह क्यों नहीं मिली। दिल्ली के खिलाफ शनिवार को होने वाले मैच की पूर्व संध्या पर सैमसन ने कहा, 'यह सुन कर काफी अच्छा लगता है कि लारा जैसे दिग्गज आपके बारे में ऐसी बाते करते है। इससे आपका मनोबल बढ़ता है। जिस तरह से मैं खेल रहा हूं उससे मेरा आत्मविश्वास बढ़ा है और मैं खुश हूं। लेकिन मैं बेसब्री से भारत के लिए मौका मिलने का इंतजार कर रहा हूं।

एकदिवसीय मुकाबले में इंग्लैंड ने दी आयरलैंड को 4 विकेट से मात

इसी के साथ दाएं हाथ के इस ताबड़तोड़ बल्लेबाज संजू ने कहा, 'इसमें निराश होने की कोई बात नहीं है। आप इसे प्रेरणा ले सकते है और अधिक मेहनत कर सकते है। भारतीय टीम में जगह बनाना आसान नहीं। आपको कड़ी मेहनत करनी होगी और जगह बनाना होगा।

पंजाब के खिलाफ गिल ने बना दिया एक ऐसा शानदार रिकॉर्ड

गंभीर ने अफरीदी को दिया करारा जवाब, कहा- मैं खुद तुम्हे मनोचिकित्सक के पास लेकर जाऊंगा

राजस्थान को हराकर शीर्ष में जगह बनाने के इरादे से मैदान पर उतरेगी दिल्ली

Related News