गंभीर ने अफरीदी को दिया करारा जवाब, कहा- मैं खुद तुम्हे मनोचिकित्सक के पास लेकर जाऊंगा
गंभीर ने अफरीदी को दिया करारा जवाब, कहा- मैं खुद तुम्हे मनोचिकित्सक के पास लेकर जाऊंगा
Share:

नई दिल्ली: पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद आफरीदी ने हाल में अपनी आत्मकथा गेम चेंजर में पूर्व भारतीय खिलाड़ी गौतम गंभीर के बारे में नकारात्मक बातें लिखी हैं, जिनका करारा जवाब देते हुए गंभीर ने अफरीदी को पाकिस्तान के पूर्व कप्तान को ‘मनोचिकित्सक’ के पास जाने के लिए कहा है। आफरीदी ने अपनी आत्मकथा ‘गेम चेंजर’ में व्यांग्यत्मक रूप में गौतम गंभीर के बारे में लिखा है कि वे ‘इस तरह का बर्ताव करते हैं जैसे वह डॉन ब्रैडमैन और जेम्स बांड दोनों की काबिलियत’ रखते हैं।

अफरीदी ने आगे लिखा है कि गंभीर का रवैया भी अच्छा नहीं है और न ही उनके नाम कोई बड़ा रिकॉर्ड हैं। इस पर गंभीर ने अफरीदी को टैग करते हुए अपने अधिकारिक ट्विटर पर इसका करारा जवाब दिया। गंभीर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘तुम मजाकिया व्यक्ति हो ! कोई नहीं, हम अब भी पाकिस्तानी लोगों को उपचार के लिए वीजा दे रहे हैं। मैं खुद तुम्हें मनोचिकित्सक के पास लेकर चलूँगा।’

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इन दोनों खिलाड़ियों के बीच मैदान के अंदर और बाहर भी सही तालमेल नहीं रहा है और आफरीदी के इस तरह के बयान में यह साफ झलकता है। 2007 में कानपुर में द्विपक्षीय एक दिवसीय श्रृंखला में दोनों के बीच बहस हो गई थी (हालांकि आफरीदी की किताब में एशिया कप मैच बताया गया है जो सही नहीं है।)

खबरें और भी:-

राजस्थान को हराकर शीर्ष में जगह बनाने के इरादे से मैदान पर उतरेगी दिल्ली

फिर रहाणे के कंधों पर राजस्थान की जिम्मेदारी, ऐसी होंगी चुनौतियां

बैंगलोर की नाकामी पर बोले कोच कर्स्टन- बदलाव की है जरूरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -