The Good Maharaja से संजू बाबा ने मुंह मोड़ा

बॉलीवुड के मुन्नाभाई बोले तो अभिनेता संजय दत्त जिनके दमदार अभिनय से सजी फिल्म हम बात कर रहे है फिल्म 'भूमि' के बारे में जो देशभर के सिनेमाघरों में पूर्व में ही रिलीज हो गई है. इस फिल्म में हमे अभिनेता संजय दत्त के संग में अदिति राव हैदरी नजर आई थी. इस फिल्म के लिए पूर्व से ही संजय दत्त के चाहने वालो को बेसब्री से इंतजार था. वैसे भी संजू बाबा की यह फिल्म काफी लंबे अर्से के बाद रिलीज हुई है. अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी भी काफी उतार-चढ़ाव से भरी रही है. ड्रग्स और हथियार रखने के आरोपों के अलावा उनके अफेयर्स ने भी सुर्खियां बटोरीं.

आपको बता दे की जैसे ही संजय दत्त ने फिल्म भूमि की शूटिंग रैप अप की इस फिल्म के डायरेक्टर ओमंग कुमार ने संजय दत्त संग एक और फिल्म The Good Maharaja की घोषणा भी कर दी. अब खबर है कि इस फिल्म से संजय दत्त बाहर हो गए हैं. द गुड महाराजा फिल्म हिस्टोरिकल कहानी पर आधारित है. ये फिल्म नवानगर के राजा पर केंद्रित है, जिसमें ब्रिटिश शासन के समय को भी दिखाया जाएगा.

इस फिल्म के फर्स्ट लुक में संजय दत्त के रॉयल लुक ने खूब सुर्खि‍यां भी बंटोरी, लेकिन भूमि के फ्लॉप होने के बाद संजय दत्त अब ओमंग के साथ दोबारा काम करने के मूड में नहीं हैं. DNA में छपी खबर के मुताबिक, संजय दत्त अब द गुड महाराजा का हिस्सा नहीं हैं. खबरों की मानें तो संजय दत्त को अपनी कमबैक फिल्म भूमि से काफी उम्मीदें थीं, लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई.  

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss-11 से बेघर हुई शिवानी दुर्गा

माँ करती थी स्क्रिप्ट फाइनल : 'ड्रीम गर्ल' हेमा

जब परिणीति अपनी फिल्म के डायरेक्टर को नहीं पहचान पाई...

'गोलमाल' सीरीज ने तोड़ा ये रिकॉर्ड...

पहली बार राज कपूर ने इस तरह लिया था ड्रीम गर्ल का स्क्रीन टेस्ट...

#Hema Malini# Bday Special: ...'ड्रीमगर्ल' फिल्मों में क्या आईं, सितारों में जंग शुरु हो गई

Related News