बहन के लिए मुन्नाभाई की प्यारी सी गाँधीगिरी....

बॉलीवुड के अभिनेता रणबीर कपूर के बारे में जिनके क्या कहने, जो के आजकल संजय दत्त की बायोपिक फिल्म जिसका निर्देशन राजकुमार हिरानी कर रहे है तथा फिल्म के लिए आजकल रणबीर कपूर ने संजय दत्त के रूप में ढलने के लिए अच्छी खासी वर्जिश भी कर रहे जो के उनके लुक को देखने से साफ साफ पता चल रहा है. वैसे भी देखा जाए तो अभिनेता संजय दत्त का आज हर कोई दीवाना मस्ताना है. संजय दत्त ने अभी हाल ही में अपनी एक फिल्म 'भूमि' की शूटिंग को खल्लास किया है. संजय दत्त के करियर की गाड़ी फिर से पटरी पर लौट आई है.

जेल से रिहा होने के बाद संजय दत्त अपनी फिल्म 'भूमि' की शूटिंग में बिजी हो गए थे. वैसे भी राखी के चलते संजय दत्त ने अपना एक प्लान चैंज कर दिया. जी हां सुनने में आया है कि, संजय दत्त ने टिकट प्रीपोन कराकर दो दिन पहले का टिकट लिया, ताकि वह अपनी बहनों के साथ रक्षाबंधन का त्यौहार मना सकें.

गौरतलब है कि संजय दत्त अपनी बहनों प्रिया और नम्रता दत्त के काफी क्लोज़ हैं और इसलिए वह भाई-बहनों के इस खास फेस्टिवल के मौके पर उनसे दूर नहीं रहना चाहते थे. वैसे भी अभी फ़िलहाल संजय दत्त पर कोर्ट की सख्ती देखी गई है. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आमिर के घर पर BMC की पैनी नजर

अभिनेता जितेंद्र त्रेहन को मिली धमकी, मामला दर्ज

सामने आई करण जौहर के नन्हे बच्चों की तस्वीरें...

Related News