अब A सीरीज से दुनिया को दम दिखाएंगी SAMSUNG, जल्द आएंगे 3 बेजोड़ स्मार्टफोन

शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग मिडरेंज और फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने के बाद अब बजट रेंज पर भी अपने फिक्स बनाए हुए हैं. वह अब इस सेगमेंट भी भी तेजी के साथ अपनी मजबूत पकड़ बनाने की कोशिश में लगी हुई है. इसी के एतरज पर वह अब A सीरीज में नए-नए स्मार्टफोन को पेश करेगी.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, सैमसंग A सीरीज के तहत 3 स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है जिनमे Samsung Galaxy A10, A20 और A30 शामिल हैं. कहा जा रहा है कि इन्हे मार्च के अंत तक पेश किया जा सकता है. साथ ही इन तीन फोन के बाद समसंग A50 को लॉन्च करेगी. 

बताया जा रहा है कि इस सीरीज के फोन को भी ऑनलाइन के साथ-साथ ऑफलाइन मार्केट में भी लॉन्च किया जाएगा. इन्हे लेकर टिपस्टर ईशान अग्रवाल ने बताया है कि इन स्मार्टफोन में एमोलेड डिस्प्ले दी जाएगी. सतह ही ई A सीरीज के स्मार्टफोन की बैटरी क्षमता M सीरीज की बैटरी क्षमता की तुलना में कुछ कम अच्छा प्रदर्शन करेगी. इनकी शुरुआती क़ीमत करीब 8,490 रुपये बताई जा रही है. स्मार्टफोन बाजर में यह भी कहा जा रहा है कि सैमसंग के ये सभी स्मार्टफोन शाओमी और हॉनर के स्मार्टफोन को टक्कर देंगे. अब बस यूजर्स को इंतजार है तो इनकी लॉन्चिंग का. 

 

मत करो Redmi Note 7 का इंतजार, लॉन्चिंग के लिए बिलकुल खड़ा है तैयार

Instagram को लगा गहरा झटका, नुकसान पहुंचाने वाली पोस्ट से यूजर्स नाखुश

अब बदल जाएगा PUBG खेलने का तरीका, कंपनी ने कहा- जल्द मिलेगी नई अपडेट

Vodafone लाई 1999 रु वाला प्लान, सालभर उठाएं खूब डाटा और कॉलिंग का आनंद

Related News