15 नवंबर को भारत में लॉन्च हो सकता है सैमसंग Galaxy M50 स्मार्टफोन

नई दिल्ली : दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग चीन की शाओमी को टक्कर देने की पूरी कोशिश करने वाली है। यही कारण है कि सैमसंग मिड रेंज सेंग्मेंट में पकड़ मजबूत बनाने के लिए Galaxy M सीरीज को लेकर आई थी। अब कंपनी इसी लाइनअप में एक और स्मार्टफोन Samsung Galaxy M50 लाने की तैयारी में लगी है। यह कंपनी के Galaxy M40 का अपग्रेड वेरियंट होगा, जिसमें पहले से और बेहतर फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

इसी महीने भारत में सैमसंग गैलेक्सी M50 लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी की तरफ से लॉन्चिंग डेट की ऑफिसियल घोषणा तो नहीं की गई, हालांकि 91mobiles की रिपोर्ट के अनुसार,भारत में इसे 15 नवंबर को  लाया जा रहा है। फिलहाल Galaxy M सीरीज का सबसे पावरफुल डिवाइस सैमसंग गैलेक्सी एम40 है। गैलेक्सी M40 में 6.3 इंच फुल एचडी+ इंफिनिटी O डिस्प्ले दिया गया है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर मिलता है। गैलेक्सी एम40 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इस फोन में 3,500mAh बैटरी दी गई है, जो 15W फास्ट चार्जर सपोर्ट करती है। कैमरे की बात करें तो फोन में 32+5+8 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। 8 मेगापिक्सल का वाइड ऐंगल और 5 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर प्राइमरी सेंसर के अलावा दिया गया है। इस फोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

कंपनी सैमसंग गैलेक्सी M50 को ऑनलाइन के साथ ऑफलाइन मार्केट में भी लेकर आएगी। बता दे की सैमसंग ने घोषणा की है कि आने वाले दिनों में लॉन्च होने वाले सैमसंग गैलेक्सी M सीरीज के स्मार्टफोन ऑफलाइन स्टोर्स पर भी बिकेंगे। जब कंपनी ने Galaxy M सीरीज की शुरुआत की थी, तब फैसला लिया था कि इस सीरीज को एक्सक्लूसिव तौर पर ऑनलाइन ही बेचा जाएगा। हालांकि अब कंपनी ने रणनीति में बदलाव किए है।

व्हाट्सएप जासूसी के बाद, यूजर्स अब इस समस्या से परेशान

भारत में 26 नवंबर को OPPO लांच करेगा ColorOS 7, होंगे नए फीचर्स

यदि है आपका भी यूट्यूब अकाउंट तो हो जाएँ सावधान

Related News