भारत में 26 नवंबर को OPPO लांच करेगा ColorOS 7, होंगे नए फीचर्स
भारत में 26 नवंबर को OPPO लांच करेगा ColorOS 7, होंगे नए फीचर्स
Share:

नई दिल्ली: ओप्पो स्मार्टफोन्स में यूजर्स को मिल सकता है कस्टम यूजर इंटरफेस का नया वर्जन ColorOS 7 भारत में 26 नवंबर को लॉन्च होने वाला है। चाइनीज स्मार्टफोन मेकर की तरफ से रेडी  किया गया है, कस्टम स्किन पिछले ColorOS 6 का सक्सेसर है| ओप्पो स्मार्टफोन्स के अलावा नया ColorOS अपडेट कुछ रियलमी स्मार्टफोन्स को मिल सकता है| ओप्पो ने पिछले हफ्ते ही अनाउंस किया कि ColorOS 7 को चाइना में 20 नवंबर को लॉन्च किया जआने वाला है।

सामने आया है कि ColorOS 7 अपडेट ऐंड्रॉयड 10 पर बेस्ड होने वाला है। मगर, कंपनी ColorOS 7 अपडेट पुराने ऐंड्रॉयड वर्जन के साथ ही स्मार्टफोन्स के लिए रिलीज किया जा सकता है, जैसा की ओप्पो पहले भी करता आया है। ओप्पो की तरफ से सोमवार को 'Save the date' ईमेल भेजा गया है, जिसमें भारत में इस डिवाइस के लॉन्च की डेट पक्की हो गई है। चाइना में इस नए यूआई का लॉन्च इवेंट 20 नवंबर को पेइचिंग में रखा गया है।नए ColorOS 7 में यूजर्स को नए गेमिंग और मल्टीमीडिया फीचर्स यूजर्स को मिलेंगे। इसके अलावा नए कलरओएस में सिस्टम वाइड डार्क मोड भी यूजर्स को मिलेगा। रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने यूट्यूब पर यूजर्स से कहा है कि नए ColorOS में यूजर्स को बिल्कुल स्टॉक ऐंड्रॉयड जैसा एक्सपीरियंस मिलने वाला है।

भारत में 20 नवंबर को होने वाले इवेंट में यूजर्स को इस नए यूआई के बारे में सभी डीटेल्स देखने को मिली है। इसके बाद अलग-अलग डिवाइसेज के लिए इसे रोलऑउट किया जा सकता है। रियलमी की तरह ही ओप्पो भी इन-डाउस स्मार्टफोन्स के लिए नया कलरओएस रोलआउट करने वाला है। इससे पहले Realme X2 Pro स्मार्टफोन भी भारत में लॉन्च होने वाला है और कंपनी की और  से वायरसेल यूथ बड्स भी लॉन्च करने वाली है। भारत में नए ColorOS की लॉन्च टाइमलाइन भी 26 नवंबर को सामने आने वाली है।

अभी व्हाटसएप पर लांच भी नहीं हुआ डार्क थीम, उसे पहले सामने आया डार्क वॉलपेपर

इस तरह से जान सकते हैं आप, कब-कहां और कैसे हुआ आपका आधारकार्ड उपयोग

Portronics के ऑडियो डिवाइसेज पर ग्राहकों को मिल रहा बंपर डिस्काउंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -