लॉन्च से पहले सैमसंग गैलेक्सी बड्स प्रो आधिकारिक साइट पर हुआ स्पॉट

दक्षिण कोरियाई दिग्गज सैमसंग इस महीने अपनी नवीनतम गैलेक्सी एस 21 श्रृंखला लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है और अपने प्रमुख फोन के साथ, कंपनी गैलेक्सी बड्स प्रो के लिए लॉन्च की घोषणा करने वाली है। आधिकारिक लॉन्च की तारीख की अभी पुष्टि नहीं हुई है लेकिन आगामी गैलेक्सी बड्स प्रो को सैमसंग कनाडा की वेबसाइट पर देखा गया है। इसे SM-R190 मॉडल नंबर के साथ सूचीबद्ध किया गया है। आगामी इयरबड्स को WinFuture.de के रोलैंड क्वांड्ट द्वारा देखा गया था। दोनों साइट अगली पीढ़ी के सैमसंग ट्रू वायरलेस स्टीरियो ईयरबड्स के बारे में कुछ भी नहीं बताती हैं।

पहले के लीक के अनुसार, इयरफ़ोन एक बार चार्ज करने पर 28 घंटे तक की बैटरी लाइफ ऑफर करेगा। बैटरी के बारे में, सैमसंग गैलेक्सी बड्स प्रो के प्रत्येक ईयरबड में 61mAh की बैटरी होगी। केस में 472mAh की बैटरी हो सकती है। यह IPX7 जल प्रतिरोध रेटिंग होने की उम्मीद है। आगामी ईयरबड 3 डी स्थानिक ऑडियो और आवाज का पता लगाने के लिए समर्थन की पेशकश कर सकते हैं।

ऐसा कहा जाता है कि दक्षिण कोरियाई दिग्गज विशेष गायरो सेंसर का उपयोग कर सकते हैं और डॉल्बी एटमोस और साउंडएलाइव प्रौद्योगिकियों के लिए समर्थन जोड़ सकते हैं। सैमसंग वायरलेस इयरफ़ोन को ब्लैक और सिल्वर, दो रंगों के विकल्पों में लॉन्च कर सकता है। आगामी सैमसंग गैलेक्सी बड्स प्रो की कीमत $ 199 है, जो भारतीय मुद्रा में लगभग 14,500 रुपये है।

कोरोना की 'मेड इन इंडिया' वैक्सीन से PM मोदी के 'आत्मनिर्भर भारत' अभियान को मिलेगा बढ़ावा: अमित शाह

वैक्सीन को मंजूरी मिलते ही PM मोदी ने दी बधाई, ट्वीट कर जताया वैज्ञानिकों का आभार

व्हाट्सएप ने बनाया विश्व रिकॉर्ड, नए साल पर किए गए 1.4 बिलियन कॉल

Related News