समीरा रेड्डी ने रखा अपनी बेटी का नाम, शेयर किया पोस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस  समीरा रेड्डी ने हाल ही में एक बेटी को जन्म दिया है जिसका नाम उन्होंने तय कर लिया है. जबसे उनकी बेटी का जन्म हुआ है तबसे समीरा एक एक जानकारी फैंस को देती  जा रही हैं. बता दें, समीरा अब दो बच्चों की मां बन चुकी हैं. समीरा रेड्डी सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थीं. इसके अलावा उन्होंने बेबी बंप फोटोशूट भी करवाया था जिसे फैंस ने काफी पसंद भी किया था. इसके  बाद फैंस को जानना है कि उन्होंने अपनी बेटी का क्या नाम रखा है. तो आइये आपको बता देते हैं उनकी  बेटी का नाम. 

बता दें, समीरा रेड्डी ने अपनी बेटी का नाम रखा है जिसे सोशल मीडिया पर शेयर कर इसकी जानकारी दी है. इस पोस्ट में समीरा ने बताया कि बेटी का नाम ‘नायरा’ रखा है. समीरा ने इंस्टाग्राम पर बड़े से बैनर पर ये नाम लिखा है, साथ में उनका बेटा भी इस इस तस्वीर में नजर आ रहा है. इसके साथ कैप्शन लिखा दिया है Welcoming our lil lady to the the Varde family, baby girl ‘Nyra’. इसके अलावा सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी है. 

इंस्टाग्राम पर समीरा ने कई पोस्ट किए थे, जिसे देख कर सभी हैरान रह गए थे. वहीं जब उन्हें ट्रोल किया गया था तो उन्हें ट्रोलर को जमकर फटकार भी लगाई थी. बता दें, 12 जुलाई को समीरा ने एक बेटी को जन्म दिया.  

11 दिन के बाद समीरा रेड्डी ने फिर शेयर की बेटी संग फोटो, बताया बच्चे को दूध पिलाना कितना है मुश्किल

नन्हीं बहन का कुछ इस तरह ख़याल रख रहा हंस, माँ समीरा ने शेयर की फोटो

Related News