इस गंभीर बीमारी से जूझ रहीं हैं संभावना सेठ, रोते हुए किया खुलासा!

कभी भोजपुरी सिनेमा में अपनी अदाओं का जादू चलाने वाली संभावना सेठ आज व्लॉगर बन चुकी हैं। जी दरअसल संभावना सेठ (Sambhavna Seth) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और इसके जरिये वह अपने फैंस से लाइफ की हर एक छोटी-बड़ी खबर शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने फैंस से उनकी बड़ी का बीमारी का जिक्र किया है।जी हाँ और इसके अलावा बढ़ते वजन को लेकर हुई ट्रोलिंग पर भी बात की है। जी दरअसल संभावना सेठ इस समय अपने जीवन में कई चीजों को लेकर काफी परेशान हैं। हाल ही में एक व्लॉग के जरिये एक्ट्रेस ने बताया कि वो अर्थराइटिस (Arthritis) नामक गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं।

जी हाँ और इस दौरान संभावना ने आईवीएफ प्रक्रिया से लेकर गठिया तक के बारे में फैंस से वो बातें शेयर की, जो शायद ही किसी को पता थीं। जी दरअसल संभावना ने कहा लगातार उन्हें उनके बढ़ते वजन के लिये ट्रोल किया जा रहा है लेकिन शायद लोगों को पता नहीं है कि अर्थराइटिस की वजह से उन्हें काफी तकलीफों से गुजरना पड़ रहा है। उन्हें ना सिर्फ चलने-फिरने में दिक्कत होती है, बल्कि हाथ-पैरों में सूजन और दर्द भी रहता है। इसी के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस ने अपना दर्द बयां करते हुए बताया है कि वो मां बनने के लिये कई बार IVF प्रक्रिया से गुजर चुकी हैं, लेकिन फिर भी मां नहीं बन पा रही हैं।

आपको बता दें कि अदाकारा ने खुलासा किया कि IVF प्रक्रिया की वजह से उन्हें कई सारी तकलीफों का सामना भी करना पड़ा, लेकिन उन्होंने बच्चे के लिये वो भी सहा। खूब सारे इंजेक्शन और दवाएं लेने के बाद भी संभावना अब तक प्रेग्रेंट नहीं हो सकी हैं। हालाँकि अब अदाकारा अपनी लाइफ में बिल्कुल खुश ही नहीं हैं और लोगों के बुरे कमेंट्स देखकर उन्हें दुख होता है, लेकिन उन्होंने भी अब अपने पति और पेट्स के साथ जीना सीख लिया है।

कभी भी हिरासत में लिए जा सकते हैं संजय राउत, घर पहुंची ED टीम

जल्द शुरू होगा मतदाता सूची में आधार नम्बर दर्ज करने का कार्य

'जेपी नड्डा ‘गो बैक’…' AISI के छात्रों ने राष्ट्रीय अध्यक्ष का काफिला रोककर की जमकर नारेबाजी

 

Related News