सामंथा ने धूमधाम से सेलिब्रेट किया अपने कुत्ते का जन्मदिन

हाल ही में एक पालक माता-पिता होने के बारे में खोलने के लिए सामाजिक रूप से लिया गया. अपने पालतू जानवरों के लिए उसका प्यार, हैश इंस्टा पर अच्छी तरह से प्रलेखित है और हाल ही में हैश का पहला जन्मदिन मनाया गया, सैम ने इस बात की कहानी साझा की कि कैसे हैश उसके परिवार का हिस्सा बन गया. "मैंने कुत्ता पालने का 30 दिन का कोर्स किया और मुझे लगा कि मैं पूरी तरह से तैयार था. मेरे जीवन पर जैसे मेरा पूरा नियंत्रण था, मुझे लगा कि इस पिल्ला को पालने के साथ भी ऐसा ही होगा .. लेकिन मैं सही से बहुत दूर था. बुगाबू (सैम का पहला पालतू) पारवो वायरस के साथ आया था और घर आने के चार दिनों के भीतर उसकी मृत्यु हो गई थी. वहीं उन्होंने ने सोशल मीडिया में इस बात का खुलासा किया है कि मुझे याद है कि मैं रोते हुए खाना खाने से लेकर अपने अपार्टमेंट के प्रवेश द्वार तक लौटने तक, अपने आप को दोषी ठहराते हुए और वादा करते हुए कि मुझे एक और कुत्ता नहीं मिलेगा.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एक महीने बाद या इसलिए चाई ने दूसरे कुत्ते का विषय लाना शुरू कर दिया क्योंकि जैसा कि हमेशा से सबसे अच्छी तरह से पता है और एक मौके पर जब मैं विशेष रूप से अच्छे मूड में था मैंने उसके लिए हैश पाया. '' इस बारे में बात करते हुए कि वह अपने घर से बाहर कैसे गई यह सुनिश्चित करने के लिए वह कैसे बाहर गई. उन्होंने कहा, "मैंने पढ़ा कि परवो एक हार्डी वायरस है और उसके महीनों बाद आपके घर में रह सकती है मैं हर पशु चिकित्सक, डॉग ट्रेनर, कुत्तों के साथ गुस्सा करने वाले एक पागल व्यक्ति की तरह सफाई और सफाई करता था, जिसे मैं जानता था  जब हश अंत में पहले कुछ सप्ताह सबसे कठिन थे. 

वहीं उन्होंने यह भी कहा है कि 'मुझे बुरे सपने आए मैं रोता रहा हमेशा सबसे खराब उम्मीद करता रहा अब आप देख सकते हैं कि उसका पहला जन्मदिन मेरे लिए इतना मायने क्यों रखता है  मेरे कहने का मतलब है'. आप कभी भी पूरी तरह से अंदर नहीं हो सकते नियंत्रण और आप होने की कोशिश नहीं करनी चाहिए  जब कुछ बुरा होता है तो अपने आप पर इतना कठोर मत बनो और सबसे महत्वपूर्ण बात फिर से प्रयास करें पहला जन्मदिन मुबारक हो और मुझे खुद को खुश होने की अनुमति देने के लिए बधाई. टिप्पणी अनुभाग हश और सैम दोनों के लिए शुभकामनाओं से भरा था. बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा, जो हमारे प्यारे दोस्तों के लिए अपने प्यार के लिए जानी जाती हैं, ने भी टिप्पणी अनुभाग में पोस्ट के लिए कुछ प्यार दिखाया.

RKellys प्रेमिका गायक के बारे में खोले कई राज

केट, ओलिवर हडसन ने मां गोल्डी हवन को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं

मेक्सिको में टाइलर पेरी का धमाल, युगल को बनाया बंधक

Related News