ख़ुशी की तलाश में स्कूल पहुंचे भाईजान, बच्चों के साथ खाई आइसक्रीम

सलमान खान को यूँ नहीं बॉलीवुड का सुल्तान या भाईजान कहा जाता है. वो एक नेक दिल इंसान हैं और फ्री वक़्त में गरीबों व स्कूल के बच्चों के साथ वक़्त गुज़ारने पहुँच जाते हैं. अभी कुछ दिनों पहले सलमान खान काफी मुश्किलों में पड़ गए थे जब जोधपुर अदालत ने 20 साल पुराने काला हिरण मामले पर उन्हें दोषी करार देते हुए उन्हें 5 साल की सजा सुना दी थी. दो दिन जेल में बिताकर सलमान खान 7 अप्रैल को जमानत पर रिहा हो गए. 

रिहाई के बाद अपने घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में पहुंचे सलमान ने सबसे पहले अपने प्रशंसकों का अभिवादन किया. इस दौरान सलमान काफी भावुक और वो बहुत गंभीर नजर आ रहे थे पर अब उन्हें स्कूल बच्चों के साथ वक़्त गुजारते हुए देखा गया है जहाँ वह बच्चों के साथ काफी खुश नज़र आ रहे हैं. 

रविवार को सलमान खान मुंबई के एक स्कूल पहुंचे. जहां उन्होंने बच्चों के साथ समय बिताया. इस दौरान उनके चहरे पर थोड़ी मुस्कान नजर आई. वे 2 घंटों तक स्कूल में रहे. सोशल मीडिया पर सलमान के बच्चों के साथ बातचीत के वीडियो भी वायरल हो रहे हैं.

रिपोर्ट्स की माने तो सलमान मुंबई के गेटवे स्कूल में गए थे. उन्हें इंदिरा बोदानी के बेटे ने स्कूल में आने के लिए इनवाईट किया था. दोनों की मुलाकात हाल ही में 'रेस 3' की शूटिंग के दौरान अबू धाबी में हुई थी. उन्होंने सलमान को मैसेज कर एनुअल आर्ट इवेंट की जानकारी दी थी. इसके बाद सलमान स्कूल पहुंच गए और उन्होंने वहां आइसक्रीम भी खाई.

गौरतलब है कि जोधपुर के सेशन कोर्ट ने सलमान को काला हिरण शिकार मामले में 5 अप्रैल को 5 साल की सजा सुनाई थी. जिसके बाद उन्हें 5 और 6 अप्रैल को जेल में ही रहना पड़ा था और 7 अप्रैल को जमानत पर उन्हें रिहा किया गया जिसके बाद वे मुंबई लौटे.

B'DAY SPL: बर्थडे पर पेश है स्वरा की हॉट तस्वीरें

जब जया की संजीदगी पर फ़िदा हुए थे अमिताभ

भाईजान से जुड़ी कुछ ख़ास बातें

 

 

Related News