लाखो में बिकी सलमान खान की इस फिल्म में पहनी टॉवल

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के फैन्स की लिस्ट करोड़ो में है। सलमान के चाहने वाले उनके लिए कुछ भी कर सकते हैं और अगर उनके द्वारा पहनी गई कोई चीज उन्हें मिले तो वह करोड़ो रुपए देकर भी उसे खरीद सकते हैं। अब हाल ही में भी ऐसा ही हुआ है। जी दरअसल उनकी फिल्म 'मुझसे शादी करोगी' ऐसी फिल्म रही है जिसकी कई सालों बाद अब तक चर्चा होती रहती है। इस फिल्म में उनका गाना 'जीने के हैं चार दिन' आज भी मशहूर है।

इस गाने की बात सबसे अलग है। आपको बता दें कि डेविड धवन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार ने भी काम किया था। वैसे इस फिल्म के गाने 'जीने के हैं चार दिन' में सलमान खान ने जो टावल (तौलिया) इस्तेमाल किया था, उसको नीलाम किया गया और उसकी जो कीमत तय की गई, वह आपको चौंका देगी। जी हाँ, सामने आने वाली रिपोर्ट्स की मानें तो उस तौलिया को 1,42,000 रुपये में नीलाम किया गया।

जी हाँ, वैसे वाकई में यह कीमत हैरान करने वाली है लेकिन यह सच भी है। हम सभी जानते ही हैं कि सलमान खान को हर कोई पसंद करता है, और उनके फैंस उनसे जुड़ी हुई चीजों को कितनी भी अधिक कीमत पर खरीदने को तैयार हो सकते हैं। आपको हम यह भी बता दें कि 'मुझसे शादी करोगी' फिल्म को प्रोड्यूस साजिद नाडियाडवाला ने किया था और यह फिल्म साल 2004 में रिलीज हुई थी। इस फिलम में अमरीश पुरी, कादर खान, सतीश शाह और राजपाल यादव ने भी काम किया था।

MP: बेरहमी से की किन्नर की पिटाई और फिर मारी लात

नहीं रहे पूर्व राज्यसभा सांसद और वरिष्ठ पत्रकार चंदन मित्रा, पीएम मोदी ने जताया शोक

पंजाब में स्कूल खुलते ही हुआ कोरोना विस्फोट, बढ़ा संक्रमित बच्चो का आंकड़ा

Related News