सलमान ने शेयर किया वीडियो, कहा मिल गई मेरी सुपरस्टार

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान सुपरस्टार हैं, लेकिन अब उन्हें भी एक सुपरस्टार भी मिल गई है, जिससे मिल उन्हें बेहद खुशी भी हुई है और उन्होंने इस मुलाकात का विडियो भी सोशल मीडिया पर साझा किया है, जिसमें उन्हें मुस्कुराते और अपनी 'सुपरस्टार' की आवाज में खोते हुए देखा जा सकता है. 

सलमान खान के पर्सनल सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर विडियो में एक नन्ही बच्ची इंग्लिश सॉन्ग गाती हुई नजर आ रही हैं औरउसकी मधुर एवं प्यारी आवाज सुन सामने बैठे सलमान खान भी मुस्कुरा देते हैं और उन्हें उसका गाना सुनना इतना अच्छा लग रहा था कि वह विडियो के आखिर में टेबल पर अपना चेहरा टिकाकर उसे एक टक देखते हे रहे.  

ख़ास बात यह है कि विडियो शेयर करते हुए दबंग खान द्वारा नन्ही सिंगर के लिए प्यारा सा कैप्शन भी दिया गया है और उन्होंने उसे सुपरस्टार बताया है. इस पर उन्होंने लिखा, 'मेरी सुपरस्टरा सितारा...' वर्कफ़्रंट की बात के जाए तो आपको जानकारी के लिए बता दें, इन दिनों सलमान खान फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग में जोर-शोर से व्यस्त हैं. हालांकि इस बिजी शेड्यूल के बीच भी वह अपने फैन्स से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर लगातार ऐक्टिव हैं. वहीं बीते दिनों वे हिट फिल्म भरत में नजर आए थे. 

अनुपम खेर का बड़ा बयान, भाजपा का साथ देने के कारण ही मुझे...'

गरीब बच्चों के बीच फंसी अजय की यह एक्ट्रेस, फिर कर डाला ऐसा काम

ये है बॉलीवुड का आने वाला सुपरस्टार, आज मना रहा 34वां जन्मदिन

हूबहू कपिल देव जैसे नजर आए रणवीर, 83 का धमाकेदार फर्स्ट लुक आउट

Related News