संजय लीला भंसाली से मनमुटाव के बाद 'सलमान खान' शुरू करने वाले है अगले हफ्ते से इस फिल्म की शूटिंग

हाल ही में सलमान खान ने अपनी फिल्म दबंग 3 की शूटिंग खत्म की है. क्रिसमस के मौके पर दबंग 3 रिलीज होने जा रही है. वहीं सलमान खान के फैंस को उनकी फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की रिलीज का भी बेसब्री से इंतजार है, जो कि अगले साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी, सुनने में आ रहा है कि सलमान खान अगले हफ्ते से इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं. मुंबई में करीब एक महीने इस फिल्म की शूटिंग चलेने वाली है. 

विकी कौशल और कटरीना कैफ साथ आए नजर, सुर्खियों में छाई ये बात

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि राधे फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी. पहले इस दिन सलमान खान और संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह रिलीज होने वाली थी लेकिन भंसाली और सलमान के बीच हुए कुछ मनमुटाव के चलते ये फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई. राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई का निर्देशन प्रभु देवा कर रहे हैं. सलमान खान के साथ प्रभु देवा के निर्देशन में ये तीसरी फिल्म बनने जा रही है.  

दीपिका पादुकोण ने खास अंदाज में फैंस का​ किया आभार व्यक्त, सोशल मीडिया पर हासिल की बड़ी उपलब्धि

अगर आपकों नही पता तो बता दे​ कि प्रभु देवा इससे पहले सलमान खान की फिल्म वॉन्टेड का निर्देशन कर चुके हैं.  वहीं दबंग 3 का भी निर्देशन प्रभु देवा ने ही किया और अब राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई का निर्देशन भी वो कर रहे हैं. सलमान खान हर साल ईद के मौके पर अपनी फिल्म की रिलीज का तोहफा अपने फैंस को देते हैं. इस साल ईद पर उनकी फिल्म भारत रिलीज हुई थी और अब 2020 में राधे फिल्म रिलीज होने जा रही है. 

शिल्पा शेट्टी ने पूल में की जमकर मस्ती, बेटे वियान को दी इस बात की ट्रेनिंग

अपनी फिल्म बाला के विवाद पर बोले आयुष्मान- 'मैंने स्पर्म डोनेशन...'

संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म में एक बार फिर रणवीर-दीपिका की जोड़ी मचा सकती है धमाल!

Related News